Homeराज्यपंजाबDivya Dutta ने अपने होमटाउन में शेयर की अपनी दूसरी पुस्तक The...

Divya Dutta ने अपने होमटाउन में शेयर की अपनी दूसरी पुस्तक The Stars in My Sky

दिनेश मौदगिल, लुधियाना:

Divya Dutta : बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेत्री दिव्या दत्ता सोमवार को अपने होम टाउन में रही। इस दौरान उन्होंने फिक्की फ्लो द्वारा स्थानीय एक होटल में आयोजित समारोह के दौरान अपनी लिखी दूसरी किताब स्टार्स इन माई स्काई अपने शहर में फिक्की फ्लो की सदस्याओ और अपने टीचर्स के साथ शेयर की।

इस दौरान फिक्की फ्लो की एशनी सेठी और नेहा गुप्ता ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इसके अलावा नेहा गुप्ता, पल्लवी पाहवा, पूजा चोपड़ा और चारुल चौधरी ने दिव्या से पूछे सवाल पूछे। इस अवसर पर पूजा नागपाल विशेष तौर पर उपस्थित रहीं।

शहर में होती है स्पेशल फीलिंग (Divya Dutta)

अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाली दिव्या दत्ता ने कहा कि जब कोई अपने होमटाउन में अपनी किताब लेकर आता है और अपने लोगों के साथ अपनी सबसे अजीज चीज शेयर करता है तो उसे एक स्पेशल फीलिंग होती है। उन्होंने बताया कि उनकी इस किताब को बहुत प्यार मिल रहा है। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लुधियाना शहर के टिक्की वाले का जिक्र भी किया। जो शहर में उनका फेवरेट व्यंजन है।

किताब में Divya Dutta की बॉलीवुड यात्रा 

 

 

दिव्या दत्ता ने बताया कि इस किताब में उनके बॉलीवुड के 25 सालों की यात्रा लिखी गई है और यह भी बताया गया है कि उन्हें इस यात्रा में किस-किस ने सहयोग दिया है । दिव्या ने इस दौरान अमिताभ बच्चन, शबाना आज़मी, जावेद अख्तर, शाहरुख खान , सलमान खान और धर्मेंद्र जैसे नाम बताएं।

उन्होंने कहा कि यह मेरी इत्तेफाकन खुशकिस्मती है कि शुरू से मेरे फेवरेट एक्टर अमिताभ बच्चन और शबाना आज़मी मेरी किताब का हिस्सा बने हैं।

किसानों की घर वापसी की खुशी (Divya Dutta)

1 वर्ष से ज्यादा किसानों द्वारा तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जो संघर्ष किया जा रहा था , उन कृषि  कानूनों के रद्द होने पर और धरना समापन पर किसानों की घर वापसी पर दिव्या दत्ता ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैंने रास्ते में देखा कि  किसान भाई अपने घरों को वापस आ रहे हैं , जिससे उन्हें बेहद खुशी महसूस हुई है।

भविष्य के प्रोजेक्ट (Divya Dutta)

अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में दिव्या ने बताया की आगामी समय में उनकी कई फिल्में आ रही हैं, जिनमें धाकड़, शर्मा जी की बेटी, आंख मचोली आदि शामिल है। बॉलीवुड में अक्सर होती  दोस्ती की चर्चाओं के बारे में दिव्या ने कहा की बॉलीवुड कलाकार भी आम लोगों की तरह होते हैं। उन्हें भी अपने विचार सांझा करने के लिए दोस्तों की जरूरत होती है।

पंजाबी इंडस्ट्री में हो रहा बदलाव अच्छा (Divya Dutta)

पिछले समय में एक ही तरह की कॉमेडी फिल्में आ रही थी, मगर उसके बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आया है। इस बारे में दिव्या दत्ता ने कहा कि अब पंजाबी फिल्म उद्योग का ट्रेंड बदल रहा है

और वह पंजाबी सिनेमा के इस कमबैक से काफी खुश हैं। बीते कुछ समय में गिप्पी ग्रेवाल ने काफी अच्छे प्रोजेक्ट दिए हैं और अब अच्छे विषयों पर आधारित पंजाबी फिल्में बन रही हैं।

Read Also : Miss Universe 2021 हरनाज़ कौर संधू ने 70वें मिस यूनिवर्स का खिताब जीता

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments