Homeराज्यपंजाबDistrict Trade Board जिला व्यापार मंडल के पुलिस सुरक्षा पर सवाल

District Trade Board जिला व्यापार मंडल के पुलिस सुरक्षा पर सवाल

District Trade Board

राज चौधरी, पठानकेट:

शहर पठानकोट में हुई दो चोरी की घटनाओं पर जिला व्यापार मंडल ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। उन्होने कहा कि गांधी चौक के बिल्कुल पास दुकान पर चोरी हो जाने से सहज ही अदांजा लगाया जा सकता है कि गली और मोहल्लो की दुकानो असुरक्षित है।

सलारिया चौक पर चोरी का मुद्दा छाया

थाने से मात्र कुछ ही कदम पर यह दुकान है तथा सबसे खासबात सलारिया चौक यहां पर हर समय पुलिस तैनात रहती है से मात्र 20 कदम की दूरी है। (District Trade Board)जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष इन्दजीत गुप्ता, विनय विग, नरेन्द्र महाजन, जतिन्द्र जीतू, केवल शर्मा, गगन ठाकुर, मनोज अरोड़ा, प्रेम कुमार, तरसेम महाजन, सुभाष कुमार ने संयुक्त रूप में दुकान का दौरा करने के दौरान पत्रकारां से बात करते हुए कहा कि पुलिस को शहर की सुरक्षा व्यवस्था की ओर से खासरूप से ध्यान देने की जरूरत है।

चोरी से डर का माहौल: मंडल

उन्होंने कहा कि इस तरह की चोरी की घटनाओं से व्यापारी वर्ग में एक डर का माहौल पैदा हो जाता है। उन्हांने कहा कि ज्यादातर चोरी की घटनाओं को ट्रेस करना मुश्किल होता है, जिसका चोर फायदा उठाते हैं।(District Trade Board)  मौके पर जिला व्यपार मंडल के अध्यक्ष इन्द्रजीत गुप्ता ने समूह व्यापारी वर्ग से अपील करते हुए अपनी दुकानां पर सुरक्षा व्यवस्था को जरूरी बनाने के लिए कहा, वहां पुलिस प्रशासन से भी मांग करते हुए रात्रि को गश्त बढ़ाने की मांग की ताकि व्यापारी रात्रि को चैन की नींद सो सकें।

Also Read : Share Market News Update शेयर बाजार मामूली बढ़त में, सेंसेक्स 115 पॉइंट ऊपर 57920 पर कर रहा कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments