Homeराज्यपंजाबDistrict Bar Association Elections 17 को, 8 ने भरे नामांकन

District Bar Association Elections 17 को, 8 ने भरे नामांकन

राज चौधरी, पठानकोट:

District Bar Association Elections : डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन (डीबीए) पठानकोट के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन 8 कैंडीडेटों ने रिटर्निंग अफसर विनोद मल्होत्रा के पास अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें प्रधान के लिए 2, वाइस प्रधान के लिए 3, सेक्रेटरी के लिए 1 और ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए 2 केंडीडेटों ने नामंकन पत्र भरा। प्रधानगी के लिए पूर्व प्रधान एडवोकेट रविंद्र ठाकुर और एडवोकेट राजेश कपूर ने अपना नामांकन दाखिल किया है।

इसी तरह से वाइस प्रधान के लिए एडवोकेट ममता सुमकरिया, आशीष विनायक और सुल्खन सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सेक्रेटरी के लिए अक्षित और ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए अभिलव अरोड़ा और दानिश महाजन ने अपने नामांकन भरा है। इससे पहले सेक्रेटरी के लिए एक मात्र एडवोकेट जतिंद्र पाल जग्गी ने ही नामांकन पत्र दाखिल किया था। (District Bar Association Elections)

ये रहेगी प्रक्रिया (District Bar Association Elections)

9 दिसंबर को दोपहर 2 बजे तक नामिनेशन वापिस लिए जा सकेंगे। 17 दिसंबर को दोपहर 1 से साढ़े 4 बजे तक पोलिंग होगी और शाम 5 बजे काउंटिंग के बाद नतीजे घोषित किए जाएंगे। नामांकन पत्र दाखिल होने के साथ ही कचहरी में सियासत भी शुरू हो गई है। केंडीडेट और उनके समर्थक वकीलों के चैंबर्स में जाकर अपने के लिए समर्थन जुटाने में लगे हैं। बहरहाल, चुनाव का परिदृश्य नामांकन वापसी के बाद क्लीयर होने की उम्मीद जताई जा रही है और उससे ही चुनाव मैदान की सही पीक्चर क्लीयर हो सकेगी कि मैदान में कौन किसको टक्कर दे रहा है।

चुनाव प्रक्रिया को बनाई चार मेंंबरी कमेटी (District Bar Association Elections)

रिटर्निंग अफसर एडवोकेट विनोद मल्होत्रा ने बताया कि 17 दिसंबर को होने वाले डीबीए चुनाव की प्रक्रिया को ठीक ढंग से चलाने के लिए रिटर्निंग अफसर एडवोकेट विनोद मल्होत्रा की ओर से चार मैंबरी कमेटी गठित की गई है जिसमें एडवोकेट सुखविंद्र कौर कलेर, ममता सुमखेरियानर, नरेश चौधरी और शिव शर्मा शामिल हैं। 448 मैंबरों की ओर से वोट डाला जाएगा। (District Bar Association Elections)

Also Read : Employment Enhancement Training Program मदवि के करियर विशेषज्ञ ने छात्रों को दिए टिप्स

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular