Homeराज्यपंजाबDiscussion Program Organized व्यापारी वर्ग और लमीनी निवासियों के विकास के लिए...

Discussion Program Organized व्यापारी वर्ग और लमीनी निवासियों के विकास के लिए अपनी जगह से रास्ता देने को तैयार जिला व्यापार मंडल

राज चौधरी, पठानकोट

Discussion Program Organized : जिला पठानकोट शहर की बेहतरी और व्यापारी वर्ग के उत्थान के लिए कार्याकर्ता जिला व्यापार मंडल पठानकोट की और से प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता की और से लमीनी रोड नजदीक खत्री भवन के पास चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर लमीनी निवासियो की समस्याओं और व्यापारिक वर्ग के उत्थान के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में समूह जिला व्यापार मंडल की कैबिनेट के सदस्यो ने भाग लिया।

मौके पर खत्री भवन के साथ लगती सड़क जोकि लमीनी को जाती है, उसे खुला और चौड़ा करने के लिए जमीन के मालिक व व्यापार मंडल के कैबिनेट सदस्य राज कुमार काका ने कहा कि उसकी लगभग 11 मरले जमीन रास्ते के साथ लगती है, यदि वह रास्ता खुला हो जाता है तो लमीनी के साथ ही व्यापारी भाईयो को भी फायदा होगा।

प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता ने कहा कि जिला प्रशासन और विधायक को इसका अनुशरण करना चाहिए। यदि रास्ता चौड़ा हो जाता है तो इसका सीधा फायदा लमीनी निवासियो को होगा।

यें रहे उपस्थित Discussion Program Organized

मौके पर उनके साथ गगन ठाकुर, समीर शारदा, जतिन्द्र जीतू, केवल शर्मा, मनोज अरोड़ा, दीप मेहरा, वरूण महाजन, निर्मल सिंह पप्पू, राज कुमार काका, रमेश्वर सिंह, नरेन्द्र महाजन, अतुल महाजन व जिन्नी मन्हास के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments