Homeराज्यपंजाबथाना सदर के एसएचओ के गनमैन ने गोली लगने के बावजूद रंगदारी...

थाना सदर के एसएचओ के गनमैन ने गोली लगने के बावजूद रंगदारी मांगने वाले को पकड़ा

जगदीश , Nawanshahr News : एसएसपी शहीद भगत सिंह नगर डॉ संदीप कुमार शर्मा ने कहा कि थाना सदर बंगा के अंतर्गत पड़ते गांव नौरा में एलआईसी एग्जीक्यूटिव अमरजीत को पिछले 10 दिन से 10 लाख की रंगदारी मांगने के लिए 1 कॉल आ रहा था । रंगदारी मांगने वाला अमरजीत को प्रताडि़त कर रहा था,₹ न देने पर उसके बेटे को मारने की धमकी दी ।

ये भी पढ़ें : अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों को यूपीएससी परीक्षा की निःशुल्क कोचिंग देगा हकेवि

पुलिस कर्मचारी उपचार के लिए डीएमसी लुधियाना दाखल

अमरजीत आकर पुलिस की शरण में गया उन्हें थाना सदर बंगा में इसकी जानकारी पुलिस को दी तथा पुलिस ने ट्रैप लगाया । एस पी सर्बजीत सिंह बाहिया तथा थाना सदर एसएचओ की देखरेख में टीम बनाई गई तथा रंगदारी मांगने वाले को गांव नौरा बुलाया गया । डमी बनाकर निश्चित स्थान पर रखा गया । जैसे ही रंगदारी मांगने वाला उस बैग को उठाने आया पुलिस ने उस पर दबिश दे दी । रंगदारी मांगने वाले आरोपी को थाना सदर के एसएचओ के गनमैन मनदीप सिंह ने पकड़ लिया । आरोपी ने मनदीप के गोली मारी । घायल हालत में भी मनदीप ने आरोपी को नहीं छोड़ा । घायल पुलिस मुलाजिम को पहले नवांशहर तथा बाद में उपचार के लिए डीएमसी लुधियाना भेज दिया गया ।

आरोपी नोमन का हिस्ट्री खंगालेगी नवांशहर पुलिस

उधर आरोपी की पहचान नोमन निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है । आरोपी के पास से डमी बैग तथा हथियार बरामद हुया है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड ले लिया है तथा उससे पूछताछ जारी है । एसएसपी ने कहा कि पुलिस से सहारनपुर जाकर आरोपी का हिस्ट्री जांचेगी । इसके अलावा के क्षेत्र में उसके द्वारा की गई वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है ।

ये भी पढ़ें : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वयंसेवकों ने ली रक्तदान करने की शपथ

ये भी पढ़ें : डीसी ने सुनी 12 लोगों की समस्याएं

ये भी पढ़ें : दुनिया में अभी भी इमानदारी जिंदा है: सिक्योरिटी विभाग के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ संजय जोहर

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular