Homeराज्यपंजाबआक्सीजन सिलेंडर फटने से युवक की मौत Cylinder Explosion Youth Dies

आक्सीजन सिलेंडर फटने से युवक की मौत Cylinder Explosion Youth Dies

राज चौधरी, पठानकोट:
Cylinder Explosion And Youth Dies: गाब बुंगल के एक निजी अस्पताल में मैनीफोल्ड (जहां से पूरे अस्पताल में आॅक्सीजन की सप्लाई दी जाती है) कि कमरे में अचानक आॅक्सीजन सिलेंडर फट जाने से कमरे में तैनात कर्मचारी की मौत हो गई। रात 10 बजे के करीब हुए जोरदार धमाके से क्षेत्र के लोग अचानक दहशत में आ गए।

धमाके की आवाज एक किलोमीटर तक Cylinder Explosion Youth Dies

धमाका इतना जबरदस्त था कि अस्पताल के आसपास के 1 किलोमीटर तक के क्षेत्र में यह आवाज सुनाई दी। अचानक हुए धमाके से सब लोग दहशत में आकर अपने घरों से बाहर निकल आए। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान नितिन ठाकुर (22) निवासी बधानी के रूप में हुई है। जानकारी मुताबिक मृतक नितिन दो भाई-बहन थे तथा मृतक के पिता की मौत काफी साल पहले हो गई थी।

Cylinder Explosion Youth Dies
Cylinder Explosion Youth Dies

पहले ही हो चुकी है पति की मौत Cylinder Explosion Youth Dies

मृतक की माता रीटा देवी के पति की मौत के बाद दोनों बच्चों की पालन-पोषण की जिम्मेदारी उन पर आ गई थी तथा रीटा देवी ने एक प्राइवेट स्कूल में काम कर अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण तथा बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का खर्चा कर रही थी। मृतक नितिन आई.टी.आई पठानकोट में डीजल मैकेनिक की पढ़ाई कर रहा था। दिन में वह कॉलेज जाता था तथा रात में वह निजी अस्पताल में टेक्नीशियन की ड्यूटी करता था जिसकी हस्पताल में ड्यूटी दौरान आॅक्सीजन सिलेंडर फटने से मौत हो गई।

रात 10 बजे हुआ हादसा Cylinder Explosion Youth Dies

अस्पताल के सी.ई.ओ पवन खजूरिया ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे अचानक मैनीफोल्ड कमरे में यह हादसा हुआ है। उन्होंने ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए अस्पताल प्रबंधक भी जांच में लगा हुआ है कि किन कारणों से यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधक कि मृतक के परिवार के साथ पूरी संवेदना है यह एक एक्सीडेंट है जिसके के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस सम्बन्ध में मामून थाना प्रभारी बलजीत कौर ने कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों के हवाले कर दिया गया है।

READ ALSO : फरीदाबाद में 35वां सूरजकुंड मेला 4 अप्रैल तक 35th Surajkund Mela

READ ALSO : सांस्कृतिक मंच के सौजन्य से मना महामूर्ख सम्मेलन Comic Poetry Conference

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular