Homeराज्यपंजाबसाइकिलिंग रेस में मेघा ने हासिल किया पहला स्थान Cycling Race

साइकिलिंग रेस में मेघा ने हासिल किया पहला स्थान Cycling Race

दिनेश मौदगिल,लुधियाना:

Cycling Race: लुधियाना पैडलर्स क्लब द्वारा साइकिलिंग को प्रोत्साहित करने के लिए राइड एशिया ग्रुप के साथ साइकिलिंग रेस का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं और लड़कियों ने साइकिलिंग का प्रदर्शन किया । 35 से 50 वर्ग आयु की महिलाओं ने 28 किलोमीटर ताक साइकिलिंग की। इसमें मेघा जैन ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि दूसरा स्थान रूपाली बेरी और तीसरा स्थान संगीता शर्मा ने हासिल किया। मुख्य अतिथि डीसीपी वरिंदर सिंह बराड़ ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे।

Read Also: 20हजार की रिश्वत के आरोप में विजिलेंस ने खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार Inspector Arrested for Taking Bribe of 20 Thousand

इस रेस में पहला स्थान प्राप्त करने वाली मेघा जैन इससे पहले 7 बार रेनडोरियर खिताब हासिल कर चुकी हैं । मेघा ने दिल्ली से मुंबई तक 1460 किलोमीटर का सफर भी तय किया है। इसके अलावा वह दिल्ली से बाघा बॉर्डर , जालंधर से दिल्ली (24 घंटे) सहित कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी हैं।

मेघा ने बताया पिछले 6 वर्षों से साइकिलिंग के साथ जुड़ी हुई है और कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी हैं । उन्होंने बताया कि साइकिलिंग में उनकी दिलचस्पी उस समय पड़ी, जब वह डिप्रेशन में चल रही थी, तो डॉक्टर ने उन्हें साइकिलिंग करने की सलाह दी । इसके बाद साइकिलिंग करते-करते प्रेरित होते होते साइकिलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ी।

Read Also: 4 साल के बच्चे जश की हत्या के पीछे की कहानी से पर्दा नहीं उठा सकी करनाल पुलिस Kid Jash Murder Case

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular