Homeराज्यपंजाबCrime News in Gurdaspur जमीन विवाद के चलते फायरिंग में 3 लोगों...

Crime News in Gurdaspur जमीन विवाद के चलते फायरिंग में 3 लोगों की मौत, इलाके में दशहत का माहौल

Crime News in Gurdaspur जमीन विवाद के चलते फायरिंग में 3 लोगों की मौत, इलाके में दशहत का माहौल

आज समाज डिजिटल, गुरदासपुर

Crime News in Gurdaspur : सोमवार को सुबह गुरदासपुर के गांव भैणी मियां खान पुलिस स्टेशन के अधीन आते गांव फुल्लड़ा में दो पक्षों में चल रहे जमीनी विवाद के चलते हुई फायरिंग के चलते 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । जब कि भागदौड़ के कारण आधा दर्जन के करीब लोग जख्मी हो गए । एक पक्ष की तरफ से की गई सरेआम फायरिंग के चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया ।

पुलिस मौके पर पहुंची

पता चलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई । पूरा इलाका पुलिस छाबनी में तबदील हो गया । मौका मुआयना करने के बाद लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से खाली खोल भी बरामद किए है । गांव के लोगों का कहना है कि इस जमीन को लेकर पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा था । मिली जानकारी के अनुसार दूसहा के रहने वाले गार्ड निर्मल सिंह सोमवार को गांव फुल्लडा में जमीन पर कब्जा करने के लिए अपने साथियों को लेकर पहुंचा था ।

इस कब्जे को लेकर गांव के सरपंच सुखराज सिंह उर्फ सुख्खा ने अपने साथियों से मिल कर विरोध करना शुरू कर दिया । लेकिन कब्जा करने के लिए आए पक्ष के लोगों ने ललकारते हुए ताबड तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके चलते सुखराज सिंह, निशान सिंह, व जैमल सिंह की गंभीर रूप से जख्मी हो गए । जख्मियों को इलाज के लिए हरचोवाल के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन मौके पर जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत्त घोषित कर दिया ।

Also Read : खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 का शुभंकर जर्सी और गान लॉन्च  

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular