Homeराज्यपंजाबकांग्रेस पार्टी ने पैदल तिरंगा यात्रा निकाली

कांग्रेस पार्टी ने पैदल तिरंगा यात्रा निकाली

आज समाज डिजिटल, अमृतसर:
कांग्रेस पार्टी की ओर से 75 में स्वतंत्रता दिवस पर देशभर में राष्ट्रीय ध्वज लेकर कार्यक्रम कर रही है। इसी के मद्देनजर बुधवार को शहर में पूर्व उपमुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी के नेतृत्व में एक विशाल पैदल तिरंगा यात्रा निकाली गई।

जलियांवाला बाग पर समाप्त हुई तिरंगा यात्रा

Congress Took Out Tricolor Yatra On Foot
Congress Took Out Tricolor Yatra On Foot

तिरंगा यात्रा स्थानीय हाल गेट से शुरू होकर शहीदों की धरती जलियांवाला बाग में समाप्त हुई। तिरंगा यात्रा में शामल सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथों में राष्ट्रीय ध्वज पकड़ रखे थे। कार्यकर्ता भारत माता की जय, वंदे मातरम, इंकलाब जिंदाबाद इत्यादि के नारे लगा रहे थे। ओपी सोनी ने कहा देश की स्वतंत्रता के लिए जिन शहीदों ने देश के लिए अपना सारा जीवन न्योछावर कर बलिदान दिया मैं उन्हे शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं। सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर हार्दिक बधाई देता हूं।

तिरंगे को बताया हमारे देश का प्रतीक

Congress Took Out Tricolor Yatra On Foot
Congress Took Out Tricolor Yatra On Foot

उन्होंने कहा तिरंगा देश का प्रतीक है। देश की आजादी को संभाल कर रखना सभी देशवासियों का दातिव्य है। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी देश की एकता व अखंडता को कायम रखने के लिए हर कुबार्नी देने के लिए तैयार है। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष अश्विनी कुमार पप्पू, जुगल किशोर शर्मा, विकास सोनी, महेश खन्ना, डिंपल पंडित, संजय स्वामी, अनिल शर्मा ,जीवन शर्मा ,विकास मिश्रा, अश्वनी रोम्पी, सुनील कौन्टी, परमजीत चोपड़ा ,अनिल शर्मा, गौरव भल्ला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular