Homeराज्यपंजाबCongress Spoke Against Party MLA पार्टी विधायक के खिलाफ बोला कांग्रेसी गुट,...

Congress Spoke Against Party MLA पार्टी विधायक के खिलाफ बोला कांग्रेसी गुट, आरोप

Congress Spoke Against Party MLA

राज चौधरी, पठानकोट:

कांग्रेस पार्टी के पठानकोट हलके से मौजूदा विधायक अमित विज से नाराज चल रहे कांग्रेसियों की ओर से आज फिर एक बार प्रेस वार्ता करके विधायक पर गंभीर आरोप लगाए। आरोप लगाते हुए कहा गया विधायक द्वारा जनता से किए गए वायदों को पूरा नहीं किया गया है। इस कारण शहर में कांग्रेस पार्टी की छवि खराब हो रही है।

विरोधियों में ये लोग रहे शामिल

इस वार्ता में पूर्व मंत्री रमन भल्ला, जिला प्लानिंग बोर्ड के चेयरमैन अनिल दारा, पार्षद नितिन लाडी, इन्फोटेक के उप चेयरमैन कार्तिक वडैहरा, कांग्रेसी नेता सुखदेव वडैहरा, जंग बहादुर बेदी, राकेश पम्मी, प्रवक्ता रोहित कोहली मौजूद थे। सभी ने ने विधायक विज के प्रति अपनी नाराजगी जताई। (Congress Spoke Against Party MLA ) इससे आने वाले चुनावों में पार्टी को पठानकोट हलके से हार का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए वह विधायक के प्रति विरोध जता रहे हैं और पार्टी हाईकमान से अपील कर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए इस बार चुनावों में टिकट को बदला जाए।

नहीं लेने देंगे विज को कांग्रेस से टिकट

टिकट न बदलने पर आगे के एक्शन पर उक्त कांग्रेसी गुट ने अपनी एकजुटता दिखाते हुए कहा कि वह किसी भी कीमत पर विधायक विज को टिकट नही लेने देंगे और अगर ऐसा होता है तो वह उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएंगे। (Congress Spoke Against Party MLA) वहीं उन्होंने कहा कि यहां कांफ्रैस में बैठे किसी भी कांग्रेसी को टिकट मिलने पर सभी उसका साथ देंगे और आगामी चुनावों में टिकट जीत कर कांग्रेस पार्टी की झोली में डालेंगे। गौरतलब उक्त कांग्रेसी गुट की इन ब्यानबाजियों से अब अपने ही विधायक के खिलाफ विद्रोह बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर शहर में चचार्ओं का बाजार भी गर्म है। वहीं सुनील जाखड़ के कैम्पेन कमेटी चेयरमैन बनने के बाद से उक्त जाखड़ समर्थक कांग्रेसी गुट में ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है। अब देखना यह है कि पार्टी हाईकमान किसे टिकट देगी, अगर मौजूदा विधायक को टिकट मिलती है तो क्या यह सभी विद्रोही गुट अपनी ही पार्टी के खिलाफ चलेंगे या नही?

Also Read : Share Market News Update शेयर बाजार मामूली बढ़त में, सेंसेक्स 115 पॉइंट ऊपर 57920 पर कर रहा कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular