Homeराज्यपंजाबCM Charanjeet Singh Channi : लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे

CM Charanjeet Singh Channi : लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे

होशियारपुर में शहरी विकास के लिए 10 करोड़ रुपए की घोषणा
मुख्यमंत्री विधायक सुंदर शाम अरोड़ा, अरुण डोगरा, पवन कुमार आदिया और डॉ. राज कुमार चब्बेवाल के घर भी गए
आज समाज डिजिटल, होशियारपुर:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को कहा कि कम समय के बावजूद लोगों से किए गए बाकी बचे वादों को पूरा करके लोगों के सपनों को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। राज्य में समग्र विकास और समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए अपनी सरकार की दृढ़ प्रतिबद्धता को दोहराते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि राज्य की बेहतरी संबंधी निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए समय का उचित उपयोग किया जाएगा।

सरकार दिनरात काम कर रही है

स्थानीय विधायक सुंदर शाम अरोड़ा के आवास पर आयोजित एक समारोह के दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार दिन-रात काम कर रही है ताकि समग्र विकास और चल रहे बुनियादी ढांचे के कार्यों को समय पर पूरा किया जा सके क्योंकि शहरी विकास समग्र विकास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। चन्नी ने कहा कि शहरी क्षेत्रों के लोगों को उनकी भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए शहरी क्षेत्रों में सभी बुनियादी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए फंड की कोई कमी नहीं है।
होशियारपुर को अगले कुछ दिनों में दिए जाने वाले 10 करोड़ रुपए की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार पहले से ही उपलब्ध समय का सर्वाेत्तम उपयोग कर रही है ताकि लोगों की आकांक्षाओं के अनुसार राज्य में सफलता और गौरव की नई ऊंचाइयों को छूआ जा सके।

चरणजीत सिंह चन्नी एक योग्य नेता : अरोड़ा

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चन्नी के योग्य नेतृत्व में राज्य सरकार निश्चित रूप से लोगों के सपनों को साकार करने के लिए उनकी आकांक्षाओं को पूरा करेगी। अरोड़ा ने कहा कि खासकर गरीबों और जरुरतमंदों के लिए पंजाब सरकार जन हितैषी फैसलों को लागू करने के लिए अधिक से अधिक समय लगाकर काम कर रही है। उन्होंने होशियारपुर के समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments