Homeराज्यपंजाबभारत-पाक बॉर्डर के नजदीक चर्च में तोड़फोड़, बंदूक के दम पर उत्पात

भारत-पाक बॉर्डर के नजदीक चर्च में तोड़फोड़, बंदूक के दम पर उत्पात

आज समाज डिजिटल, तरनतारन
पत्ती कस्बे के टक्करपुरा गांव में रात को चर्च में तोड़फोड़ हुई। पुलिस ने बताया कि चार नकाबपोश युवक गिरजाघर में दाखिल हो गए। यहां चौकीदार के सिर पर पिस्तौल तान दी और गिरिजाघर में तोड़फोड़ करने से पहले उसके हाथ बांध दिए।

पादरी की कार को आग के हवाले किया

इन चार लोगों ने जाने से पहले एक मूर्ति को भी तोड़ा और पादरी की कार को आग लगा दी। कैथोलिक चर्च के फादर थॉमस पी ने बताया कि, 4 लोग हमारे परिसर में आए और मूर्तियों को नष्ट कर दिया और हमारे वाहन को आग लगा दी। वे यहां 25 मिनट तक रहे। उन्होंने लोगों को धमकाया और सुरक्षा गार्ड को बंदूक की नोक पर रखा। घटना के बाद आईजी मौके पर पहुंचे और हमें जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद तरन तारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रंजीत सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में पुलिस का एक दल स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचा। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

एक समूह का घटना के खिलाफ प्रदर्शन

ईसाइयों के एक समूह ने बुधवार को घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और खेमकरन, भीखीविंड, पत्ती, हरीके और फिरोजपुर की ओर जाने वाले सभी मार्गों को बंद कर दिया गया है। प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular