Homeराज्यपंजाबपंजाब के नतीजों पर आप मुख्यालय पर समर्थकोें ने मनाया जश्न Celebrate...

पंजाब के नतीजों पर आप मुख्यालय पर समर्थकोें ने मनाया जश्न Celebrate At Aap Headquarters

ढोल-नगाड़ों की थाप पर खूब झूमे पार्टी समर्थक

आज समाज नेटवर्क।
Celebrate At Aap Headquarters: नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर गुरुवार को दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यालय पर दिन भर जश्न में डूबा रहा। वैसे तो आप के कार्यकर्ता व समर्थन मतदान के बाद से ही आश्वस्त थे कि पंजाब में ऐतिहासिक जीत के साथ आप की सरकार बनने जा रही है, फिर भी सभी को मतगणना के परिणाम का बेसब्री से इंतजार था।

Celebrate At Aap Headquarters

गुरुवार को सुबह जब मतगणना की शुरूआत हुई और शुरूआत से ही आम आदमी पार्टी ने बढ़त बना ली, तो श्आप्य नेताओं, कार्यकतार्ओं और समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जैसे-जैसे सूरज ऊपर उठता गया, पंजाब में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत की ओर बढ़ती गई। करीब दो घंटे की मतगणना के बाद साफ हो गया कि पंजाब में सरदार भगवंत मान के नेतृत्व में आप की ऐतिहासिक बहुमत के साथ सरकार बन रही है।

Celebrate At Aap Headquarters

जीत की खुशी से उत्साहित पार्टी नेता, कार्यकर्ता और समर्थक श्आप्य मुख्यालय पहुंचना शुरू कर दिए। दोपहर होते-होते पार्टी मुख्यालय में बड़ी तादात में वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता और समर्थक पहुंच गए। पार्टी मुख्यालय में सुबह से ही जश्न का माहौल था।

जैसे-जैसे जीत सुनिश्चित होती गई, वैसे-वैसे कार्यकतार्ओं और समर्थकों में उत्साह बढ़ता गया। समर्थकों ने एक-दूसरे को जीत की बधाई देने के साथ ही ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर थिरके।
एक मौका केजरीवाल नू और एक मौका भगवंत मान नू गाने पर कार्यकर्ता जमकर नाचे। पार्टी कार्यकर्ता इस बात से भी खुश दिखे कि केजरीवाल मॉडल को अब दिल्ली से बाहर दूसरे राज्यों में भी स्वीकार कर लिया गया है और देश में एक ईमानदार राजनीति की शुरूआत हो चुकी है।

बाबा साहब और भगत सिंह के लगे होर्डिंग्स और बैनर Celebrate At Aap Headquarters

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर और शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जगह-जगह होर्डिंग्स और बैनर लगाए थे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जहां पार्टी समर्थकों और देश की जनता को संबोधित किए, वहां भी बाबा साहब और शहीद-ए-आजम भगत सिंह का बैनर लगाया गया था। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार इन महापुरुषों के सपनों को पूरा कर रही है और पंजाब में भी इसकी शुरूआत हो गई है।

Also Read : Punjab Assembly Election Exit Poll Result LIVE केवल आप मान हीं एग्जिट पोल के नतीजे, बाकी कह रहे बेकार

Also Read : Punjab Assembly Election Exit Poll Result LIVE नवजोत सिद्धू की जीत पर भी असमंजस, होगा चौंकाने वाला नतीजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular