Homeराज्यपंजाबBusiness Board Pathankot Organized a Meeting व्यापार मंडल पठानकोट ने आयोजित की...

Business Board Pathankot Organized a Meeting व्यापार मंडल पठानकोट ने आयोजित की बैठक

Business Board Pathankot Organized a Meeting व्यापार मंडल पठानकोट ने आयोजित की बैठक

राज चौधरी, पठानकोट

Business Board Pathankot organized a Meeting : व्यापार मंडल पठानकोट की विशेष बैठक का आयोजन प्रधान अमित नैयर की अध्यक्षता में किया गया जिसमें विशेष तौर पर उपस्थित प्रदेश संयुक्त सचिव सुनील महाजन, जिला प्रभारी भारत महाजन, चीफ पैटर्न राजेश शर्मा, सीनियर वाइस प्रधान इंचार्ज राजेश पुरी और पीआरओ नरेंद्र वालिया ने संयुक्त रूप से कहा कि पंजाब में बीते दिनों जो इलेक्शन हुए हैं उसका परिणाम बहुत जल्द आने वाला है। जिस भी पार्टी की सरकार पंजाब में बनती है उसको व्यापारी हित में बड़े फैसले लेने की अपील है। विशेष कर छोटे व्यापारियों को राहत पैकेज दे। युवाओं और महिलाओं को व्यापार से जोड़ने के लिए शहर और गांव में व्यापार मेलों का आयोजन किया जाए।

छोटे व्यापारियों के प्रोत्साहन के लिए नीति बनाई जाए

महामारी की मार और मंदी के दौर से गुजर रहे छोटे व्यापारियों के प्रोत्साहन के लिए नीति बनाई जाए। वह व्यापारियों को बिना ब्याज या कम ब्याज पर लोन दिया जाए ताकि वह उबर सके। प्रधान अमित नैयर ने कहा जिन व्यापारियों के यहां किसी प्रकार का उत्पादन नहीं होता। (Business Board Pathankot organized a Meeting) उनको कमर्शियल कैटिगरी में ना रखा जाए।

छोटे व्यापारियों का कर्ज माफ किया जाए व व्यापारियों के साथ आए दिन अपराधिक घटनाएं होती रहती हैंउनकी सुरक्षा की गारंटी दी जाए और विशेषकर छोटे व्यापारियों का निशुल्क बीमा किया जाए। इसी के साथ संयुक्त रूप से पुलिस प्रशासन से मांग की गई कि (Business Board Pathankot organized a Meeting) पठानकोट में बाहर के प्रदेशों से जो भी ग्राहक आते हैं उनके गाड़ियों के चालान करने की बजाय उनका सही मार्गदर्शन किया जाए।

Also Read : Russia Ukraine War Live Nuclear Power Plant Fire यूरोप के सबसे बड़े परमाणु संयंत्र में आग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.
RELATED ARTICLES

Most Popular