Homeराज्यपंजाबपंजाब में रिश्वत ले रहा था एएसआई, वीडियो वायरल के बाद हुआ...

पंजाब में रिश्वत ले रहा था एएसआई, वीडियो वायरल के बाद हुआ गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, Bribe Taker ASI in Punjab : पंजाब में एक बार फिर से खाकी बदनाम हुई है। एक एएसआई की सड़क पर रिश्वत लेते हुए वीडियाे वायरल हुई है जिसके बाद ASI को गिरफ्तार कर लिया गया है।  जानकारी के मुताबिक पायल थाने में मारपीट के मामले को रफा दफा करने में एएसआई हरपाल सिंह 5 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था। लेकिन किसी ने उनकी रिश्वत लेते हुए वीडियो बना ली, जिसके बाद उन पर सख्त कार्रवाई की गई और एएसआई के खिलाफ रिश्वतखोरी का मामला दर्ज किया गया।

गांव घुडानी के गुरप्रीत सिंह ने आरोप लगाया था कि पप्पू लाल निवासी घुडाणी और गुरवीर सिंह में झगड़ा हो गया था। जिसकी शिकायत थाने पहुंची थी। एमएलआर भी काटी गई थी। इस मामले में उन्हें एएसआई हरपाल ने भी बुलाया था। जब वह पायल थाने में पहुंचे, जहां थाने में एएसआई हरपाल सिंह ने गुरप्रीत सिंह से कहा कि उसकी 107-151 करनी पड़ेगी। केस को लंबित करने के लिए 5 हजार रुपए लगेंगे। उन्होंने 5 हजार रुपए रिश्वत दी। 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी (आई) डा. प्रज्ञा जैन ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर नंबर 125 दिनांक 22 नवंबर 2022 आईपीसी की धारा 7 पीसी एक्ट दर्ज कर पांच हजार रुपये बरामद करते हुए एएसआई हरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जो वीडियो सामने आई है उसकी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में फिर घटी दिल दहलाने वाली घटना, नशेड़ी युवक ने पूरे परिवार को मार डाला

ये भी पढ़ें : आलिया भट्‌ट की डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई, पहले भी इन सेलेब्स की हो चुकी है सी सेक्शन डिलीवरी

ये भी पढ़ें : Disha Patani Bikini Photos : दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी फोटोज, सर्दी में होगा गर्मी का अहसास

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 Retention List : जानिए किस टीम से कौन सा खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular