Homeराज्यपंजाबदिल्ली में भगवंत मान आज केजरीवाल से करेंगे पंजाब में मुफ्त बिजली...

दिल्ली में भगवंत मान आज केजरीवाल से करेंगे पंजाब में मुफ्त बिजली की व्यवस्था पर चर्चा

  •  दिल्ली पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann
  • Arvind Kejriwal से मुलाकात
  •  मुफ्त बिजली उपलब्ध कराने की योजना पर चर्चा
  •  राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलने का कार्यक्रम

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली
पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann राष्ट्रीय राजधानी में हैं, मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal से मुलाकात कर पंजाब में 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली उपलब्ध कराने की योजना पर चर्चा करेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के सूत्रों का कहना है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann का आज दिल्ली में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलने का कार्यक्रम है।

मुफ्त बिजली योजना पर करेंगे चर्चा

जानकारी के अनुसार आप नेता और पंजाब के सीएम Bhagwant Mann आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात करेंगे, इसके बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे। वह दिल्ली के सीएम के साथ मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा करेंगे।

किसानों के लिए मंडियों में सुविधाओं को सूचीबद्घ किया

पिछले महीने संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में आप द्वारा पंजाब में किए गए कुछ प्रमुख वादों में हर घर को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली उपलब्ध कराना, युवा बेरोजगारी को कम करना और प्रत्येक महिला के लिए 1,000 रुपये की वित्तीय सहायता शामिल हैं।

इस बीच, पंजाब के सीएम ने किसानों सहित सभी हितधारकों को राज्य में सुचारू, त्वरित और परेशानी मुक्त गेहूं खरीद का आश्वासन दिया।
उन्होंने किसानों के लिए मंडियों में पीने के पानी, रोशनी, बैठने की व्यवस्था और शौचालय आदि की व्यवस्था सहित सुविधाओं को भी सूचीबद्ध किया।

Read Also : अमरनाथ यात्रा 2022 के लिए 13-75 आयु वर्ग के श्रद्धालुओं के लिए पंजीकरण शुरू

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular