Homeराज्यपंजाबBhagwant Impact : 14 राइफल्स और पिस्टल सहित 16 गिरफ्तार

Bhagwant Impact : 14 राइफल्स और पिस्टल सहित 16 गिरफ्तार

Bhagwant Impact

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
Bhagwant Impact : पंजाब पुलिस ने गैंगस्टरों पर नकेल कसने के लिए राज्यभर में व्यापक स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसका पहला इंपैक्टर अमृतसर पुलिस को मिला। उसने हथियारों सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया। बताया यह भी जा रहा है कि इनमें चार नामी गैंगस्टर हैं। इन लोगों से पुलिस ने 7 राइफल्स और 7 पिस्टल बरामद किए हैं। जिन चार गैंगस्टरों को पुलिस ने काबू किया है। वे जेल से जमानत पर बाहर थे।

ब्यास के नजदीक ढाबे पर रुकने की थी सूचना

Bhagwant Impact
Bhagwant Impact

पुलिस को गुप्ता सूचना थी कि ये लोग ब्यास के समीप एक ढाबे पर रुके थे। मौके पर पहुंच कर हथियार सहित इन लोगों का गिरफ्तार कर लिया। बीते शुक्रवार को मोहाली पुलिस ने खरड़ कस्बे से कुख्यात गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर के साथी हरबीर सिंह सोहल को गिरफ्तार किया है।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार रात एक विशेष अभियान चलाया गया और अमृतसर जिले के पिंडी औलख गांव के पंजाबी गायक और गीतकार सोहल को हथियारों और गोला बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि उसका सहयोगी अमृतपाल सिंह फरार हो गया।

दोनों गैंगस्टरों को आस्ट्रेलिया से मिलते थे निर्देश

पुलिस को सूचना मिली थी कि फतेहगढ़ साहिब के हरबीर सोहल और अमृतपाल सिंह उर्फ सट्टा खरड़ में छिपे हैं। यह दोनों गैंगस्टर आस्ट्रेलिया स्थित अर्शदीप सिंह और गुरजंत सिंह के निदेर्शों पर काम रहे थे। सोहल और अमृतपाल विदेश में स्थित अपने आकाओं की ओर से रंगदारी वसूल कर रहे थे।

दोनों आरोपियों के खिलाफ खरड़ थाने में धारा 384 और 34 आईपीसी और 25 उपधारा 7, 8 गोला बारूद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इनसे दो .30-कैलिबर चीनी पिस्टल, तीन मैगजीन, 50 कारतूस के साथ चार 9-एमएम पिस्टल मैगजीन बरामद की है।

Bhagwant Impact

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular