Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : हरियाणा के मंत्री पंजाब के किसानों पर नशा फैलाने का...

गुरदासपुर : हरियाणा के मंत्री पंजाब के किसानों पर नशा फैलाने का आरोप

गगन बावा, गुरदासपुर:
गुरदासपुर के रेलवे स्टेशन पर चल रहे किसानों के पक्के मोर्चे के 350वें दिन वीरवार को 268वें जत्थे ने भूख हड़ताल रखी। भारतीय किसान यूनियन राजेवाल की ओर से गुरदीप सिंह, बलबीर सिंह, सुच्चा सिंह, कुलवंत सिंह, गुरदीप सिंह आदि ने इसमें भाग लिया।
इस मौके पर किसानों के धरने को संबोधित करते सुखदेव सिंह, त्रिलोक सिंह, गुरदीप सिंह, करनैल सिंह, कपूर सिंह आदि ने बताया कि 27 सितंबर को संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारत बंद की तैयारी के लिए गांवों में बैठकों का दौर शुरू हो गया है।
उन्होंने नए बने मोदी भक्तों को चेतावनी दी कि वे किसानों के खिलाफ भद्दी शब्दावली प्रयोग करने से बाज आएं। अच्छा है कि वह मोदी को कड़ी भाषा में काले कानून तुरंत रद्द करने के लिए कहें। नेताओं ने हरियाणा के कुछ मंत्रियों की ओर से पंजाब के किसानों पर नशा फैलाने का आरोप लगाने की निंदा करते कहा कि उन्हें अपना घर संभा लना चाहिए। सच तो यह है कि वे हरियाणा के युवाओं को दिल्ली मोर्चे में जाने से रोकने के लिए नशे की दलदल में धकेलने की साजिश रच रहे हैं।
लेकिन पंजाब और हरियाणा के लोग इसे कभी सफल नहीं होने देंगे। इस मौके पर जसवंत सिंह, एसपी सिंह, कुलबीर सिंह, रघुवीर सिंह, निर्मल सिंह, मिल्कियत सिंह, करनैल सिंह, हरदयाल सिंह, गुरमीत सिंह, पलविंदर सिंह, नरेंद्र सिंह, बाबा बलदेव सिंह, महेंद्र सिंह, दविंदर सिंह, तरसेम सिंह, हरभजन सिंह, बलवंत सिंह, हीरा सिंह, संत बूटा सिंह, बावा दित्ता आदि मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular