Homeराज्यपंजाबअब पूर्व परिवहन मंत्री राजा वड़िंग रेडार पर, घपले के ये हैं...

अब पूर्व परिवहन मंत्री राजा वड़िंग रेडार पर, घपले के ये हैं आरोप

आज समाज डिजिटल, Bathinda News:
पूर्व परिवहन मंत्री और वर्तमान में कांग्रेस के अध्यक्ष राजा वडिंग पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के रेडार पर आ गए हैं। उनका रेडार पर आने का एकमात्र आरोप भ्रष्टाचार है। उन पर आरोप हैं कि राजस्थान से बनाई बसों की बॉडी में गड़बड़ी की गई है।

840 बसों को लगवाई थी बॉडी

कहा जा रहा है कि बसों की बॉडी बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया है, इसके लिए राजा वडिंग रेडार पर नजर आ रहे हैं। यह बॉडी 840 सरकारी बसों को लगाई गई थी। बताया जा रहा है लगभग 30 करोड़ 24 लाख का चूना सरकारी खजाने को लगा है। ट्रांसपोर्ट मंत्री पर प्रति बस 3 लाख रुपये से अधिक अदा करने के आरोप हैं। बता दें कि इस घोटाले का पदार्फाश एक आरटीआई के माध्यम से हुआ है। ट्रांसपोर्टर सन्नी ढिल्लों ने आरटीआई लगाई थी। यदि बात करें सूत्रों की तो सरकार यह सारी जांच विजिलेंस को सौंपने की तैयारी कर रही है।

बदले की भावना से हो रहा काम: वडिंग

उधर, दूसरी ओर राजा वडिंग का बयान भी सामने आया है कि उन्होंने अपने पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि चाहे जिस किसी भी जांच करा लें वह तैयार हैं। राजा वडिंग ने कहा कि सरकार यह सारा काम बदले की भावना से कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार के पास कोई पुख्ता सुबूत है तो वह कार्रवाई करें।

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular