Homeराज्यपंजाबसनसनी: पांच साल की बेटी को मारकर खुद फंदे पर झूल गई...

सनसनी: पांच साल की बेटी को मारकर खुद फंदे पर झूल गई महिला, ये थी वजह

आज समाज डिजिटल, Barnala News:
घरेलू कलह से आहत और पति के संबंधों के कारण एक महिला ने शुक्रवार को पांच साल की बच्ची की हत्या कर खुद भी पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद से पति सदमे में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने मृतक महिला के भाई के बयान पर पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गैर महिला से संबंधों का आरोप

शिकायत में राजिंदर सिंह निवासी दाना मंडी बरनाला ने कहा कि उनकी बहन अमनपाल कौर की करीब 14 साल पहले कमलजीत सिंह निवासी भवानीगढ़ से शादी हुई। इनकी एक पांच साल की बेटी थी। कमलजीत सिंह शहीद ऊधम सिंह आईटीआई सुनाम में बतौर इंस्ट्रक्टर नौकरी करता है। करीब सात साल से अमनपाल कौर, भावना और कमलजीत सिंह हाउसिंग बोर्ड कालोनी क्वार्टर नंबर 23-बी में रह रहे थे। उसने बताया कि करीब एक माह पहले बहन अमनपाल कौर ने बताया था कि कमलजीत सिंह के किसी महिला से संबंध हैं और अक्सर वह फोन पर बातें करता है।

एक अवैध संबंध ले गया दो की जान

इस वजह से एक जुलाई की सुबह अमनपाल कौर और कमलजीत सिंह के बीच झगड़ा हुआ। इस बारे में उसने उन्हें फोन करके बताया। वह काफी परेशान थी। इसके बाद शाम करीब पौने 6 बजे उन्हें कमलजीत सिंह ने फोन कर बताया कि अमनपाल कौर ने भावना को मार दिया है और खुद भी फंदा लगाकर लिया। पता लगने ही जब वे मौके पर पहुंचे तो दोनों के शव बेड पर थे। उन्होंने कहा कि कमलजीत सिंह के संबंधों के कारण अमनपाल कौर ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने बयान के आधार पर कमलजीत सिंह के खिलाफ धारा 306 तहत मामला दजर् कर लिया है।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular