Homeराज्यपंजाबबरनाला: दवा लेने पहुंची युवती से छेड़छाड़ का आरोप

बरनाला: दवा लेने पहुंची युवती से छेड़छाड़ का आरोप

अखिलेश बंसल, बरनाला:
सख्त कानून लागू होने के बावजूद देश में आए दिन हो रही जवान लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग सका है। दुकानों पर अकेली लडकी का जाना अभी भी खतरे में है। बरनाला पुलिस ने शहर के एक दवा विक्रेता के खिलाफ मात्र 15 साल की युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप के अंतर्गत आईपीसी 1860 की धारा 354 और प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल एक्ट (पॉस्को) की धारा 10 के तहत 375 नंबर एफआईआर दर्ज की है। घटना दो दिन पहले शहर के सेखा रेलवे फाटक के पास घटी बतायी गई है। शिकायत पीड़ित युवती के पिता ने दर्ज करवाई है।
पीड़ित युवती के पिता संजीव कुमार ने पुलिस को बताया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी पिंटी (काल्पनिक नाम) 10+1 की छात्रा है। वह खांसी की दवा लेने सेखा फाटक के पास स्थित आरएमपी (मेडिकल शॉप) पर लेने पहुंची थी। उसे दुकानदार ने दुकान के अंदर लगे पेशेंट चेकिंग टेबल पर लेटने को कहा, उस दौरान रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिशनर (आरएमपी डॉक्टर) ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। जैसे ही पिंटी घर पहुंची उसने घटी घटना बतायी। गौरतलब है कि आरोपी को बचाने कई राजसी व समाजसेवी नेता पुलिस थाना भी पहुंचे, लेकिन पुलिस ने किसी को तवज्जो नहीं दी।

आरोपी को भेजा न्यायिक हिरासत में जेल:
सिटी-1 थाना प्रभारी लखविंदर सिंह का कहना है कि आरोपी को माननीय जुडीशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया था, जहां अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments