Homeराज्यपंजाबहिमाचल-पंजाब सीमा पर घात लगाकर हमला, मौसी की मौत, भतीजा घायल Attack...

हिमाचल-पंजाब सीमा पर घात लगाकर हमला, मौसी की मौत, भतीजा घायल Attack on Himachal-Punjab Border

Attack on Himachal-Punjab Border

आज समाज डिजिटल, ऊना:
Attack on Himachal-Punjab Border : ऊना में नगर पंचायत दौलतपुर चौक के अंतर्गत हिमाचल-पंजाब सीमा पर एक व्यक्ति ने घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में महिला की मौत और एक शख्स घायल हो गया। पंजाब और हिमाचल की पुलिस मामले की जांच कर रही है। दौलतपुर के सुरंगद्वारी के नजदीक बाइक सवार महिला और पुरुष पर फायरिंग की है। हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि युवक घायल है।

पहले से हमले के फिराक में था हमलावर

शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे जिला होशियारपुर के अंतर्गत थाना गढ़दीवाला के गांव टेंटपला का रहने वाला रजनीश अपनी मौसी रक्षा के साथ मोटरसाइकिल पर पंजाब से दौलतपुर चौक आ रहा था। जैसे ही पंजाब-हिमाचल सीमा पर सुनसान क्षेत्र में पहुंचा तो पहले से हमले की फिराक में बैठे रिश्ते में रजनीश के भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इससे रक्षा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल रजनीश को राहगीर आनन फानन में सीएचसी दौलतपुर चौक लाया गया।

बाजू में लगी गोली, एरिया जांच रही पुलिस

रजनीश की दाहिनी बाजू में गोली लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। चौकी प्रभारी एसआई सुरजीत सिंह ने हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है कि मामला हिमाचल क्षेत्र का है अथवा पंजाब क्षेत्र का जांच जारी है।

Attack on Himachal-Punjab Border

READ ALSO : हिमाचल में केजरीवाल के सामने पहाड़, यहां क्या रहेगा असर Kejriwal in Himachal

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular