Homeराज्यपंजाबपठानकोट : हर्बल पार्क के प्रथम गेट के लिए अरोड़ा ब्रदर्स ने...

पठानकोट : हर्बल पार्क के प्रथम गेट के लिए अरोड़ा ब्रदर्स ने किया सहयोग

राज चौधरी, पठानकोट :
पर्यावरण को सहेजने में लगी निर्माण दी हेल्पिंग हैंड्स संस्था द्वारा चक्की पुल श्मशान घाट में बनाए जा रहे हर्बल पार्क में रोपित किए गए पौधों की सुरक्षा के लिए लगाए जाने वाले गेटों के लिए प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा दानी सज्जनों से अपील की गई थी जिसके फल स्वरूप आज नगर के प्रसिद्ध अरोड़ा ब्रदर्स मेडी लिंकर्स से दीपेंद्र अरोड़ा सहायता के लिए आगे आए। आज चक्की पुल श्मशान घाट स्थित हर्बल पार्क में डॉक्टर अरुण खेड़ा, चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश की सरपरस्ती में डायरेक्टर आर्किटेक्ट वीके वर्मा के दिशा निर्देशन तथा अध्यक्ष संजीव महाजन की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें व्यापार मंडल पठानकोट के चीफ आॅगेर्नाइजिंग सैक्ट्री दीपेंद्र अरोड़ा एवं उनकी धर्मपत्नी हंसिनी एनजीओ की महासचिव दीप्ति अरोड़ा मुख्य रूप से तथा इस प्रोजेक्ट को देखने के लिए दिल्ली के व्यवसाई राजीव भंडारी विशेष रूप से शामिल हुए।
निर्माण के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ एमएल अत्री, विजय राणा सलाहकार, एसएल गुप्ता, सुशील गुप्ता, जॉइंट सेक्रेटरी सतीश महाजन ने आए मेहमानों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। महासचिव सुनील महाजन तथा अध्यक्ष संजीव महाजन ने आए मुख्य मेहमान दीपेंद्र अरोड़ा का स्वागत किया वहीं उनकी धर्मपत्नी दीप्ति अरोड़ा को अपना शुरूआती सदस्य बताया क्योंकि हंसिनी एनजीओ इस शमशान सुधार प्रोजेक्ट में पहले दिन से ही जुड़ी हुई है। उन्होंने मुख्य मेहमान को निर्माण द्वारा स्वच्छता जल संरक्षण तथा पर्यावरण के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया।
मुख्य मेहमान दीपेंद्र अरोड़ा ने कहा कि निर्माण की पूरी टीम बधाई की पात्र है जो अपनी ऊंची और पवित्र सोच के साथ कार्य कर रही है। जीवन की वास्तविकता है कि संसार की यात्रा पूरी करके जाना और अंत्येष्टि के लिए इस पवित्र जगह को सहेज कर रखना और लगातार विकास कार्य करवाना निर्माण की ऊंची सोच को दशार्ता है। उन्होंने निर्माण की सदस्यता ग्रहण कर अपनी हर तरह की जिम्मेवारी का निर्वहन करने का वचन दिया। अरोड़ा दंपति ने अपने स्वर्गीय पिता सरदार जोगिंदर सिंह की याद में परिवार की तरफ से हर्बल पार्क में लगने वाले गेट के लिए सहायता राशि भेंट की।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments