Homeराज्यपंजाबफाइनेंस कंपनी से 5.57 लाख की लूट, तीन लुटेरों ने की वारदात

फाइनेंस कंपनी से 5.57 लाख की लूट, तीन लुटेरों ने की वारदात

आज समाज डिजिटल, Amritsar News:
कस्बा जंडियाला गुरु में पिछले कुछ समय से फाइनेंस कंपनियों लूट की वारदातों से परेशान हो गई हैं। पुलिस और फाइनेंस कंपनियां खुद की सुरक्षा में नाकाम हो रही हैं। यही वजह है कि गत दिवस लुटेरों ने देररात फाइनेंस कंपनी से गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

गिन रहे थे कैश तभी पहुंच गए लुटेरे

लुटेरे 5.50 लाख रुपये से भी अधिक की राशि लूटकर फरार हो गए। थाना जंडियाला गुरु की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले अभी गंडोत्रा निवासी गांव नरेश मेहरा पठानकोट ने पुलिस को बताया है कि वह फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड जंडियाला गुरु में बतौर असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर काम करता है।

गत दिवस रात करीब सवा 11 बजे का समय था। ब्रांच के कार्यालय में बैठकर अपने साथी सनवीर सिंह और धर्मेंद्र सिंह निवासी मलोट, मुक्तसर के साथ मिलकर कैश गिन रहा था। उस वक्त ब्रांच के अन्य कर्मचारी सो रहे थे। इसी दौरान दीवार फांद कर तीन लुटेरे ब्रांच के अंदर दाखिल हुए। सभी लुटेरों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

दो लुटेरे अंदर एक खड़ा रहा गेट पर

दो युवक अंदर आए और एक मेन गेट के पास खड़ा रहा। अंदर आने वाले दोनों युवकों के पास पिस्तौल थी। लुटेरों ने गोली मारने की धमकी दी। कैश गिन रहे सभी लोगों को एक तरफ खड़ा कर दिया। लुटेरों ने वहां से 5,57,842 रुपये लूटे। जाते समय कंपनी के तीन मोबाइल फोन और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए। सूचना मिलने पर अमृतसर देहात की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की और केस दर्जकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular