Homeराज्यपंजाबनवजोत कौर सिद्धू की डा. कुंवर को गृहमंत्री बनाने की सिफारिश

नवजोत कौर सिद्धू की डा. कुंवर को गृहमंत्री बनाने की सिफारिश

आज समाज डिजिटल, अमृतसर: पंजाब में कानून व्यवस्था की दयनीय हालत की दुहाई देकर पंजाब की डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने आप के विधायक (पूर्व आईजी) डॉ. कुंवर विजय प्रताप सिंह के समर्थन में मैदान में उतर गई है। सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर कहा कि पंजाब में अपराधिक घटनाएं हदें पार कर रही हैं। पंजाब सरकार के पास सक्षम और वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और आप के विधायक डॉ कुंवर विजय प्रताप सिंह हैं, उन्हें गृह मंत्री का पद क्यों नहीं दिया गया।

नवजोत का यह पहला राजनीतिक ट्वीट

डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने विधानसभा चुनाव के बाद यह पहला राजनीतिक ट्वीट किया है। चुनाव के दौरान अपने बेबाक इंटरव्यू और पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधने के लिए डा. नवजोत कौर काफी चर्चा में आकर हाईलाइट हुई थीं।

गौरतलब है जब डाकटर कुंवर विजय प्रताप सिंह अमृतसर में एसएसपी के पद पर तैनात थे तो किसी में भी अपराध करने की हिम्मत नहीं होती थी, क्योंकि कुछ ही घंटों के अंदर ही अपराधी को पकड़कर दंडित किया जाता था। वीआईपी लोग भी कुंवर विजय प्रताप सिंह को गलत काम कहने की हिम्मत नहीं करते थे। उस समय शहर के सभी गैंगस्टर व असामाजिक तत्व अपने दो नंबर के धंधे बंदकर शहर को छोड़कर कहीं बाहर या भूमिगत हो गए थे।

बढ़ रहे अपराध को रोकने की जरूरत

असामाजिक तत्व और शहर में लॉ एंड ऑर्डर था। लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करते थे। अब शहर के हालात बद से बदतर हो रहे है। असामाजिक तत्व, गैंगस्टर सरेआम दनदना रहे हैं। दिनोंदिन शहर में अपराध की बढ़ रही घटनाओं से कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो रही है।

लोगों का कहना है कि अगर समय रहते असमाजिक तत्वों पर नकेल डालकर कानून व्यवस्था बहाल नहीं की तो लोग पलायन कर जाएंगे। मुख्यमंत्री भगवंत मान व अरविंद केजरीवाल से मांग की है पूर्व वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह को गृह मंत्री बनाकर पंजाब में ला एंड आर्डर को बहाल करें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular