Homeराज्यपंजाबआरोपी पुलिस की हिरासत से फरार

आरोपी पुलिस की हिरासत से फरार

राज चौधरी,पठानकोट:

चोरी के उक्त आरोपित को पुलिस की ओर से बीती 19 तारीख को चोरी के मोबाइल सहित काबू करके उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था ।आरोपित के पुलिस स्टेशन से फरार होने की घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है जब उक्त आरोपी में शौच जाने के लिए हवालात का दरवाजा खुलवाया था । इसी दौरान वह पुलिस स्टेशन की दीवार फांद कर फरार हो गया हालांकि पुलिस की ओर से 36 घंटे के बाद ही पुलिस स्टेशन से भागे उक्त आरोपी को जेएंडके की सीमा में नगरी के निकट काबू कर लिया है। पुलिस की ओर से उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने का मामला भी दर्ज किया है ।
बता दें कि इसी माह की 19 तारीख को नरोट जयमल सिंह पुलिस की ओर से अनिल कुमार निवासी गांव नरोट जयमल सिंह को चोरी के मोबाइल सहित उस समय काबू किया था जब वह चोरी का मोबाइल बेचने जा रहा था। पुलिस की ओर से उक्त आरोपी पर मामला दर्ज करके उसे 20 तारीख को कोर्ट में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया था। इसी रिमांड के दौरान 21 तारीख सुबह वह पुलिस स्टेशन से फरार हो गया था ।
मालूम को कि उक्त आरोपित पर करीब आधा दर्जन चोरी के मामले पहले से ही दर्ज हैं एवं उसके भाई पर भी चोरी के मामले चल रहे हैं । पुलिस थाना नरोट जयमल सिंह के प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से उक्त आरोपी को काबू करके उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से फरार होने का मामला भी दर्ज किया है ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments