Homeराज्यपंजाबबंगलों से डायनिंग टेबल, पंखे, फ्रिज ले गए मंत्री AAP Vacated Government...

बंगलों से डायनिंग टेबल, पंखे, फ्रिज ले गए मंत्री AAP Vacated Government Bungalows

AAP Vacated Government Bungalows

आज समाज डिजिटल, अंबाला:
AAP Vacated Government Bungalows : पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद हर रोज कोई न कोई दिलचस्प खबर अवश्य सुनने या पढ़ने को मिलती है। आज पंजाब में एक और खबर गूंज रही है। यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद कांग्रेस के मंत्रियों को सरकारी बंगले खाली करने को बोला गया। पंजाब के लोक निर्माण विभाग के अनुसार मंत्रियों ने बंगले तो खाली कर दिए हैं, लेकिन उनमें से लाखों रुपये का कीमती सामान शायद यहां छोड़ना भूल गए।

पंजाब के लोक निर्माण विभाग ने विधानसभा सचिव को इसकी शिकायत की है। इसमें सरकारी कोठियों से फर्नीचर के अलावा इलेक्ट्रिक सामान कम होने की शिकायत की गई है। इन सामानों में एलईडी, डाइनिंग टेबल, फ्रिज, कुर्सियां, सोफे और पंखे शामिल हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी पूर्व मंत्रियों को कोठी खाली करने के आदेश मिले और इस दौरान पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल और पूर्व कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने बंगले खाली कर दिए हैं। इसके अलावा अब भी कुछ बंगलों पर मंत्री काबिज बताए जा रहे हैं।

डाइनिंग टेबल, 10 कुर्सियां, सर्विस ट्राली और सोफा कम

AAP Vacated Government Bungalows
AAP Vacated Government Bungalows

पीडब्ल्यूडी की ओर से की गई शिकायत के बाद अनुमान जताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री बंग्ला खाली करने के साथ ही ये सामान भी अपने साथ ले गए हैं। हालांकि इस सामान का क्या हुआ है, इस बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन लोक निर्माण विभाग ने जारी किए गए पत्र में मंत्रियों से सामान विभाग के सुपुर्द करने का निवेदन किया है। विभाग के उपमंडल इंजीनियर ने जारी पत्रांक नंबर 135, 24 मार्च में लिखा है कि पूर्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल सेक्टर 2 स्थित कोठी नंबर 47 खाली कर दी है। विभाग के जूनियर इंजीनियर लवप्रीत सिंह ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि कोठी में से एक डाइनिंग टेबल, 10 डाइनिंग कुर्सियां, एक सर्विस ट्राली और एक रिंक लॉयनर सोफा कम मिला है।

एक नजर यहां भी

इसी तरह पत्र नंबर 5263, 10 मार्च में लिखा है कि पूर्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड सेक्टर 17 स्थित कोठी नंबर 960 में कीमती सामान कम मिलने की रिपोर्ट है। इस कोठी से 420 लीटर का नया फ्रिज (कीमत 65,530) तथा 422 लीटर का फ्रिज (कीमत 44000 रुपये), 43 ईंच की पांच एलईडी (कीमत 2,98100), ओएफआरआर के चार हीटर (कीमत 56680), छह हीटर (कीमत 13110 रुपये), एक सिंगल रॉड रूम हीटर (कीमत 835 रुपये), पांच पंखे (कीमत 8000 रुपये) गायब हैं।

AAP Vacated Government Bungalows

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular