Homeराज्यपंजाबपंजाब में आम आदमी क्लीनिक की शुरू

पंजाब में आम आदमी क्लीनिक की शुरू

  • आम आदमी क्लीनिक’ में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया होगी
  • सिविल सर्जन ने किया स्वास्थ्य देखभाल व्यवस्था का निरीक्षण

जगदीश, नवांशहर:
जिला स्वास्थ्य विभाग आम लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है। सिविल सर्जन डा. देविंदर ढांडा के नेतृत्व में जिले के आम लोगों का सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में इलाज कराने का विश्वास बढ़ा है।

सिविल सर्जन ने मौके पर जांचे उपकरण

इस संबंध में सिविल सर्जन डा. देविंदर ढांडा ने आज जिला अस्पताल नवांशहर का औचक निरीक्षण किया और ओपीडी, मातृ एवं शिशु वार्ड, आपातकालीन वार्ड और ओटी सेंटर सहित विभिन्न वार्डों में आम जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों का हाल भी जाना और उन्हें मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली. उन्होंने अस्पताल में चिकित्सा उपकरणों का भी निरीक्षण किया।

aam aadmi clinic
aam aadmi clinic

निर्देश: किसी भी मरीज को परेशानी न हो

इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ. देविंदर ढांडा वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी जिला अस्पताल नवांशहर डॉ.उन्होंने मंदीप कमल को निर्देश देते हुए कहा कि अस्पताल में किसी भी मरीज को परेशानी नहीं होनी चाहिए। लोगों को समय पर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने को प्राथमिकता दी जाए। इस अवसर पर डॉ. ढांडा ने आश्वासन देते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। सिविल सर्जन ने लोगों से पंजाब सरकार की मुफ्त स्वास्थ्य सुविधाओं का अधिक से अधिक उपयोग करने की अपील की। कहा कि स्वास्थ्य विभाग उन्हें गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। इस मौके पर वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा.मंदीप कमल, पीए अजय कुमार सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular