Homeराज्यपंजाब42nd State Championship Held : 30 वर्ष से ज्यादा आयु के लोगों...

42nd State Championship Held : 30 वर्ष से ज्यादा आयु के लोगों ने लिया खेलों में भाग

42nd State Championship Held : 30 वर्ष से ज्यादा आयु के लोगों ने लिया खेलों में भाग

  • अमृतसर में 42वीं स्टेट चैंपियनशिप आयोजित

आज समाज डिजिटल , लुधियाना : 

42nd State Championship Held : मास्टर एथलीट फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से अमृतसर में 42 वीं स्टेट चैंपियनशिप आयोजित की गई। जिसमें आम आदमी पार्टी के विधायक एवं पूर्व आईपीएस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए, जबकि एथलीट एंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रधान संदीप सरीन गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर शामिल हुए। इस प्रतियोगिता में 30 वर्ष से ज्यादा आयु के लोग भाग लेते हैं और विभिन्न आयु वर्गों बनाकर इसमें खेल करवाए जाते हैं।

दौड़ और छलांग लगाकर सबको आकर्षित किया

इस आयोजन में 30 वर्ष से ज्यादा के आयु वर्ग के लोगों ने दौड़ और छलांग लगाकर सबको आकर्षित किया। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह और संदीप सरीन को फेडरेशन के प्रधान लोधीनंगल, सैक्ट्री काबुल सिंह लाली, कोच भगवानदास और सुधीर शर्मा आदि ने सन्मानित किया तथा मुख्य अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे।

इस अवसर पर विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह और संदीप सरीन ने बताया कि पंजाब में नशे पर नकेल डालने के लिए ऐसे आयोजन किए जाते हैं , ताकि हमारे बच्चे और युवा खेलों से जुड़े । उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य 30 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग के लोगों की खेले करवा कर युवा वर्ग इस और आकर्षित हो और अपनी दिलचस्पी खेलों की तरफ लेकर आए और पंजाब नशे से मुक्त हो।

Read Also : दूसरे रूप माँ ब्रह्मचारिणी की पूजा  

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular