Homeराज्यपंजाबप्लेसमेंट कैंप में 24 उम्मीदवारों का नौकरी के लिए चयन

प्लेसमेंट कैंप में 24 उम्मीदवारों का नौकरी के लिए चयन

गगन बावा, गुरदासपुर:
प्रदेश सरकार की ओर से कोविड-19 को रोकने के लिए दी गई हिदायतों को ध्यान में रखते हुए मिशन घर घर रोजगार स्कीम के तहत जिला गुरदासपुर में डीसी के नेतृत्व में आज जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैंप लगाया गया। इस कैंप में स्परन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों ने भाग लिया। कंपनी की ओर से डाटा एंट्री ऑपरेटर और वेब डेवलपर की भर्ती की गई।
कंपनी की ओर से इस नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं से बारहवीं तक रखी गई थी। जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो गुरदासपुर में लगाए प्लेसमेंट कैंप में 42 उम्मीदवार पहुंचे। कंपनी के अधिकारी डॉ संजीव प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित हुए और उम्मीदवारों की इंटरव्यू ली‌। इंटरव्यू लेने के बाद 24 उम्मीदवारों का चयन किया गया। चुने गए उम्मीदवारों को मौके पर ही ऑफर लेटर बांटे गए। कंपनी के अधिकारी लवदीप सिंह ने बताया कि इन उम्मीदवारों को 8 से 10000 तक वेतन दिया जाएगा।
दफ्तर में आए उम्मीदवारों को  कोरोनावायरस से बचने की जानकारी भी दी गई। जिला रोजगार अफसर पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार की घर घर रोजगार स्कीम के तहत बेरोजगार युवाओं को इन प्लेसमेंट कैंप के दौरान रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है‌। भविष्य में भी विभिन्न कंपनियों को जिला रोजगार एवं कारोबार गुरदासपुर में बुलाकर प्लेसमेंट कैंप लगाए जाएंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा सके।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments