Homeराज्यपंजाब2 killed In Explosion, Punjab On High Alert लुधियाना कोर्ट में धमाका,...

2 killed In Explosion, Punjab On High Alert लुधियाना कोर्ट में धमाका, 2 की मौत

आज समाज डिजिटल, लुधियाना:
2 killed In Explosion, Punjab On High Alert: लुधियाना के कोर्ट परिसर के वॉशरूम में जबरदस्त धमाका हुआ है। प्राथमिक सूचना के अनुसार इसमें दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार धमाके में चार लोग घायल हो गए हैं। इनमें कुछ घायल लोगों की हालत चिंतनीय है।

इधर धमाका, उधर चल रही थी कोर्ट 2 killed In Explosion, Punjab On High Alert

पंजाब के लुधियाना में वीरवार को जिला अदालत परिसर में विस्फोट हुआ। पुलिस ने बताया कि अदालत परिसर की दूसरी मंजिल पर विस्फोट उस समय हुआ, जब जिला अदालत की कार्यवाही चल रही थी। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। यह छह मंजिला भवन है जिसकी दूसरी मंजिल में विस्फोट हुआ था। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। प्राथमिक आधार पर मिली सूचनाओं की बात करें तो धमाका इतना जोरदार था कि इसकी गूंज दूर तक सुनाई पड़ी।

धमाके के बाद अफरा-तफरी का माहौल 2 killed In Explosion, Punjab On High Alert

इस विस्फोट के धमाके की आवाज लोगों को सुनाई पड़ी वे सकते में आ गए। वहां हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल नजर आया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कुछ देर में लुधियाना के लिए रवाना होंगे। धमाका किस चीज से किया गया और किसने किया, यह अभी साफ नहीं है। बताया जा रहा है कि धमाका लुधियाना कोर्ट की कॉपी ब्रांच में हुआ। फिलहाल कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है, जिस वजह से कोर्ट में ज्यादा भीड़ नहीं थी। जबरदस्त धमाके ने छह मंजिला इमारत को हिला कर रख दिया।

विस्फोट के बारे में यह कहना है पुलिस का 2 killed In Explosion, Punjab On High Alert

धमाके को लेकर पुलिस ने कहा है कि अभी मामले की जांच जारी है। विस्?फोट किस चीज से हुआ इसका पता लगाया जा रहा है। बम डिस्?पोजल टीम को बुलाया गया है। पूरे इलाके को सील किया जा रहा है। लोगों से पुलिस अपील कर रही है कि इलाके को खाली कर दें और पुलिस को जांच करने दें।

रवाना होने से पहले बोले मुख्यमंत्री चन्नी 2 killed In Explosion, Punjab On High Alert

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लुधियाना रवाना हो गये हैं। लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में विस्फोट को लेकर चन्नी ने कहा है कि मैं लुधियाना जा रहा हूं। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कुछ राष्ट्रविरोधी तत्व ऐसी हरकत कर रहे हैं। सरकार अलर्ट पर है। दोषी पाए जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जानकारी के अनुसार ठकअ की टीम कोर्ट परिसर के लिए रवाना हो चुकी है और ठरॠ की टीम भी घटनास्थल पर जाएगी। लुधियाना ब्लास्ट के बाद पूरे पंजाब में पुलिस ने हाई अलर्ट जारी किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments