Homeराज्यहिमाचल प्रदेशअग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं का चक्का जाम

अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं का चक्का जाम

आज समाज डिजिटल, ऊना:
अग्निपथ योजना के तहत सेना में अग्निवीरों की भर्ती के फैसले के खिलाफ शुकवार को भी हिमाचल प्रदेश में जमकर बवाल हो रहा है। ऊना जिले के दौलतपुर चौक में सरकार के इस फैसले से नाराज युवाओं ने रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

जसूर में चक्का जाम

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दौलतपुर चौक में चल रही भाजपा मंडल की बैठक में पहुंचे हैं। नाराज युवा उनके समक्ष विरोध दर्ज कराना चाहते हैं। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस को कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी रही है। कांगड़ा जिले के जसूर में युवा कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में चक्का जाम कर दिया है। जसूर में एक किलोमीटर से लंबा जाम तीन तरफ से लगा हुआ है।

एक घंटे से युवाओं ने नेशनल हाईवे-154 को जाम कर रखा है। कार्यकतार्ओं ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। आॅफिस जाने वाले लोग और स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्र भी जाम में फंसे हुए हैं। पुलिस लगातार सड़क को खोलने की अपील कर रही है कि लेकिन प्रदर्शनकारी सड़क पर नारेबाजी कर हैं।

ये भी पढ़ें : अग्निपथ पर हरियाणा में बवाल, रेल ट्रैक बाधित, पथराव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular