Homeराज्यहिमाचल प्रदेशदहशत : ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद...

दहशत : ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद , ब्लास्ट मामले में दो युवक गिरफ्तार 

रमेश पहाड़िया, ऊना:

हिमाचल प्रदेश के पंजाब से सटे जिला ऊना में कुएं से बम बरामद हुआ है। ऊना के सिंघा गांव में प्राइमरी स्कूल से मात्र 50 मीटर की दूरी पर एक कुएं से डिफ्यूज टिफिन बम बरामद किया है। पंजाब पुलिस ने दबिश देकर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस ने देर रात सिंघा गांव में दबिश दी थी।

 कुएं में तलाशी अभियान जारी

tiffin-bomb-recovered-from-well

दरअसल होशियारपुर पुलिस ने पंजाब में हुए दो अलग अलग बम ब्लास्ट मामलों में कुलदीप कुमार उर्फ सन्नी निवासी नीमा वाला चौक गली नंबर एक हाउस नंबर 14182 लुधियाना व अमन दीप निवासी सिंघा तहसील हरोली जिला ऊना को मणिकर्ण में एक कार में, लुधियाना में व एक सीए आफिस नवांशहर में ब्लास्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जब इन दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर गांव सिंघा के प्राइमरी स्कूल के पास एक कुएं से टिफिन बम बरामद किया है जो कि फिलहाल डिफ्यूज अवस्था में है।

साझा की जाएगी जानकारी : एसपी 

मौके पर पहुंची पंजाब पुलिस और हिमाचल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की है। कुएं में पुलिस की ओर से तलाशी अभियान जारी है। बम के अलावा अन्य कोई हथियार तो नहीं है। इस विषय पर फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है और मामले की जांच चल रही है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया फिलहाल अभी जांच हो रही है जांच के बाद ही इस विषय पर जानकारी साझा की जाएगी।

 

3 लोगों के विरुद्ध मार पिटाई का मामला दर्ज

कैंटर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

भूख हड़ताल के चौथे दिन आश्रितों का स्वास्थ्य बिगड़ा Hunger Strike

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सरकार ने शुरू किया नगर दर्शन पोर्टल, डिजिटलाइजेशन की तरफ बढ़ाया एक ओर कदम 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular