Homeराज्यहिमाचल प्रदेशदहशत: ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद, दो...

दहशत: ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद, दो गिरफ्तार

रमेश पहाड़िया, ऊना:
हिमाचल प्रदेश के पंजाब से सटे जिला ऊना में कुएं से बम बरामद हुआ है। ऊना के सिंघा गांव में प्राइमरी स्कूल से मात्र 50 मीटर की दूरी पर एक कुएं से डिफ्यूज टिफिन बम बरामद किया है। पंजाब पुलिस ने दबिश देकर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस ने देररात सिंघा गांव में दबिश दी थी।

अलग-अलग मामलों में दो गिरफ्तार

होशियारपुर पुलिस ने पंजाब में हुए दो अलग अलग बम ब्लास्ट मामलों में कुलदीप कुमार उर्फ सन्नी निवासी नीमा वाला चौक गली नंबर एक हाउस नंबर 14182 लुधियाना और अमन दीप निवासी सिंघा तहसील हरोली जिला ऊना को मणिकर्ण में एक कार में, लुधियाना में व एक सीए आफिस नवांशहर में ब्लास्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने जब इन दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर गांव सिंघा के प्राइमरी स्कूल के पास एक कुएं से टिफिन बम बरामद किया है जो कि फिलहाल डिफ्यूज अवस्था में है। मौके पर पहुंची पंजाब पुलिस और हिमाचल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल की हिमाचल में हुंकार, बोले- जयराम ने मेरे पेपर से नकल मारी

कुएं में तलाशी अभियान जारी

दहशत: ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद, दो गिरफ्तार
दहशत: ऊना में स्कूल के समीप कुएं से टिफिन बम बरामद, दो गिरफ्तार

कुएं में पुलिस की ओर से तलाशी अभियान जारी है। बम के अलावा अन्य कोई हथियार तो नहीं है। इस विषय पर फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है और मामले की जांच चल रही है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया फिलहाल अभी जांच हो रही है जांच के बाद ही इस विषय पर जानकारी साझा की जाएगी।

ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular