Homeराज्यहिमाचल प्रदेशएडीसी ने बैजनाथ में जांची स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था

एडीसी ने बैजनाथ में जांची स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था

आज समाज डिजिटल, धर्मशाला (strong room security) : एडीसी कांगड़ा गंधर्वा राठौड़ ने वीरवार को जिला कांगड़ा के बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मतदान के बाद जिले में सभी व्यवस्थाओं से लैस स्ट्रांग रूम स्थापित किये गए है।
उन्होंने बताया कि मतदान के बाद ईवीएम व वीवीपैट मशीनों को कड़े पहरे में संबंधित उपमंडल मुख्यालय पर बनाए स्ट्रांग रुम में रखा गया है। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था स्थापित की गई है। केंद्रीय अर्ध सैनिक बल और पुलिस जवान 24 घंटे ईवीएम की कड़ी पहरेदारी पर तैनात हैं। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों से भी 24 घंटे निगरानी की जा रही है।
अतिरिक्त उपायुक्त ने वहां सुरक्षा में लगे जवानों को पूरी मुस्तैदी से काम करने की हिदायत दी। उन्होंने सुरक्षा में लगे सैन्य कर्मचारियों से बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया।  गंधर्वा राठौड़ ने निरीक्षण के उपरंात बताया कि चुनाव आयोग के दिशा-निर्देश अनुसार सभी स्ट्रॉंग रूम की पहरेदारी को अभेद्य सुरक्षा घेरा बनाया गया है और सुरक्षा कर्मचारी पूरी सजगता से इनकी निगरानी कर रहे हैं। इस अवसर पर सहायक आयुक्त ओम कांत ठाकुर भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : Aftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू न आए इसलिए लाया फ्रिज, रोज लगाता अगरबती

ये भी पढ़ें : श्रद्धा हत्याकांड सुनने में जिनना खौफनाक, असल में उससे कहीं ज्यादा झकझोरने वाला, कमजोर दिल वाले न पढ़ें इस खबर को

ये भी पढ़ें : शतरंज और टेबल टेनिस में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय की टीमें जीती

ये भी पढ़ें :  इरोटिक वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka, देखिए फोटोज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular