Homeराज्यहिमाचल प्रदेशSports Minister Rakesh Pathania Statement: खेल मंत्री राकेश पठानिया ने लिया इंदिरा...

Sports Minister Rakesh Pathania Statement: खेल मंत्री राकेश पठानिया ने लिया इंदिरा स्टेडियम ऊना हो रहे कार्यों का जायजा का दौरा

रमेश पहाड़िया,ऊना:

Sports Minister Rakesh Pathania Statement: वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने गतदिवस खेल मैदान इंदिरा स्टेडियम ऊना का दौरा किया। इस दौरान छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह भी उनके साथ रहे। इस अवसर पर खेल मंत्री राकेश पठानिया ने खेल मैदान में शेष रहते कार्यों को शीघ्र पीडब्ल्यूडी तथा हिमुडा से करवाने के निर्देश दिए।

खेल कार्यों में नहीं आने दी जाएगी धन की कमी 

उन्होंने कहा कि खेल कार्यों में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ऊना को खेल केंद्र के रूप में विकसित किया जा रहा है। जल्द ही यहां पर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि जलग्रां में 1.37 करोड़ से खेल स्टेडियम तथा बहडाला में 1.42 करोड़ की लागत से खेल स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा।

1 करोड़ रुपए की लागत से देहलां में होगा खेल स्टेडियम का निर्माण

इसके अलावा लगभग 1 करोड़ रुपए की लागत से देहलां में खेल स्टेडियम का निर्माण किया गया है। जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा ने खेल छात्रावास ऊना में कमरों की संख्या बढ़ाने, प्रशिक्षकों व स्टाफ क्वार्टर तथा जनरेटर की मांग रखी।

खेल मंत्री राकेश पठानिया ने इंदिरा स्टेडियम में 100 केवी जनरेटर तथा प्रशिक्षकों व स्टाफ क्वार्टर उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर मंत्री राकेश पठानिया ने खेल गतिविधियों में आ रही समस्याएं भी सुनी तथा उनका निवारण करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी कुलदीप शर्मा सहित खेल प्रशिक्षक उपस्थित रहे।

Read Also: 80 percent subsidy will be given on Dhencha seed,सरकार ने आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर की 4 अप्रैल

Read Also : मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ से अपना लुक सोशल मीडिया पर किया पोस्ट Shah Rukh Khan Pathaan Look

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular