Homeराज्यहिमाचल प्रदेशआईएएस अधिकारी ने डांटा तो रोने लगी निजी सचिव, फिर हंगामा

आईएएस अधिकारी ने डांटा तो रोने लगी निजी सचिव, फिर हंगामा

आज समाज डिजिटल, Shimla News:
राज्य सचिवालय में हंगामा हो गया। यहां पर एक महिला आईएएस अधिकारी ने निजी सचिव को डांट लगाई तो रोने लगी। इसके बाद कर्मचारी एकजुट हो गए और हंगामा कर रोष जताया।

इस तरह पेश आया वाकया

हुआ यूं कि जैसे ही महिला आईएएस अधिकारी ने अपनी निजी सचिव को डांट लगाई तो वह रोने लगी। उसे संभालते हुए कई कर्मचारी इकट्ठा हो गए। बाद में कर्मचारियों ने अधिकारी के कार्यालय में जाकर इस तरह के व्यवहार का विरोध जताया। महिला अधिकारी ने अपनी निजी सचिव से किसी बात पर नाराजगी जाहिर की और डांटा। इससे यह महिला निजी सचिव परेशान हो गईं और तनाव में आ गई। फिर क्या था, निजी सचिव के समर्थन में सचिवालय का स्टाफ इकट्ठा हो गया और आईएएस अधिकारी के कमरे में जाकर इसका विरोध करता रहा।

अधिकारी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

महिला आईएएस अधिकारी ने इस दौरान कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप कर्मचारियों की बात को सुनती रहीं। बाद में कर्मचारी अधिकारी के कमरे के बाहर आकर सचिवालय के गलियारे में भी हंगामा करते रहे। बताया जा रहा है कि निजी सचिव की ओर से इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी गई है। साथ ही ना ही महिला आईएएस अधिकारी ने ही इस बारे में किसी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई की है। दोनों ओर से इस मामले को आंतरिक बताकर शांत कर दिया गया है।

पहले भी चर्चा में रहीं है ये महिला अफसर

बता दें कि महिला आईएसएस अफसर पहले भी सुर्खियों में रही हैं। हमीरपुर जिले के एक भाजपा नेता से टकराव के चलते इन्हें चंबा ट्रांसफर कर दिया गया था। 2017 के बैच की यह अधिकारी हैं और 2017 में इन्होंने यूपीएससी के एग्जाम में 120वां रैंक हासिल किया था।

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular