Homeराज्यहिमाचल प्रदेशजोश: ऐसे मिले 2 दोस्त, पहाड़ी से गिरे; 1 की मौत, दूसरा...

जोश: ऐसे मिले 2 दोस्त, पहाड़ी से गिरे; 1 की मौत, दूसरा रेफर

आज समाज डिजिटल, Shimla News: शिमला जिले के चौपाल में दो दोस्तों ने ऐसी जफ्फी मारी कि अलग करने के लिए मौत को दस्तक देनी पड़ी। जी, हां ये मुलाकात अर्से बाद हुई थी। जोश में ऐसे गले मिले की पहाड़ी से गिर गए। यूं कहें कि मौत को ही गले लगा लिया। मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले का है। यहां पर दो युवकों ने जोश में एक दूसरे को इतने जोर से गले लगाया कि दोनों पहाड़ी से गिर गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.

शिमला से 100 किमी दूर है चौपाल

शिमला से 100 किमी दूर चौपाल की यह घटना है। चौपाल के पुलबाहल के पास दोनों युवक पहाड़ी से गिर गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल है। पूरा हादसा जोश में एक-दूसरे से गले मिलते वक्त हुआ और सड़क किनारे से दोनों युवक 150 मीटर नीचे जा गिरे। घटना में चौरींधार निवासी 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई और जलौना का रहने वाला 28 वर्षीय युवा घायल हो गया.

मेले में जाते समय हुई मुलाकात

दरअसल, पास ही एक मेला लगा हुआ था। मेले के लिए जाते वक्त ही दोनों युवक की मुलाकात हुई थी। हादसे के वक्त घायल युवक का चाचा भी साथ था। बताया जा रहा है कि चाचा के मना करने के बावजूद दोनों झूम रहे थे। युवकों के नशे में होने की भी आशंका है। हालांकि, मेडिकल में ही नशे की पुष्टि होगी। डीएसपी राज वर्मा ने घटना की पुष्टि है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा पता। डीएसपी ने कहा कि युवक नशे में थे या नहीं इसका जांच के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular