Homeराज्यहिमाचल प्रदेशशिमला जिले में हादसा : जीप खाई में गिरी, दो की मौत,...

शिमला जिले में हादसा : जीप खाई में गिरी, दो की मौत, तीन अन्य घायल

शिमला जिले में कुमारसैन थाना क्षेत्र के तहत रेड़ी खड्ड के पास एक जीप गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत गई और 3 अन्य घायल हो गए। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

आज समाज डिजिटल, शिमला :

Road Accident In Shimla : प्रदेश के शिमला जिले में कुमारसैन थाना क्षेत्र के तहत रेड़ी खड्ड के पास एक जीप गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस थाना कुमारसैन के मुताबिक घटना सोमवार सुबह छह बजे की है, जब रामपुर से जीप शिमला की ओर जा रही थी। गाड़ी में सवार सभी लोग रूटीन स्वास्थ्य जांच के लिए सोलन के कुमारहट्टी जा रहे थे। इसी बीच, ओडी के समीप रेड़ी खड्ड में चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और इससे गाड़ी करीब 300 गहरी खाई में जा गिरी।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी

हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। बताया जाता है कि जीप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। मृतकों की पहचान रामपुर के करेरी निवासी बोजराज (54) और तकलेच तहसील रामपुर निवासी मोहन लाल (64) के रूप में हुई है। दोनों का रिश्ते में साडू थे।

हादसे में बोजराज की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि मोहन लाल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। घायलों में चालक कार्तिक (19) निवासी करेरी, सीमा पत्नी बोजराज (38) और कातला (58) पत्नी मोहनलाल शामिल हैं। तीनों का उपचार खनेरी अस्पताल रामपुर में चल रहा है।

पुलिस ने मामला दर्ज क़र जांच शुरू करदी

पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Road Accident In Shimla

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular