Homeराज्यहिमाचल प्रदेशरावी नदी में गिरी कार, 3 युवकों की मौत Road Accident in...

रावी नदी में गिरी कार, 3 युवकों की मौत Road Accident in Chamba

आज समाज डिजिटल, चंबा:

Road Accident in Chamba : चंबा के भरमौर इलाके में शनिवार शाम को एक सड़क हादसा हुआ। ये हादसा गरोला के समीप झिरडु मोड के पास हुआ। जहां अनियंत्रित कार रावी नदीं में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए है। ये तीनों युवक उलांसा गांव के बताए जा रहे हैं। एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि रावी नदी में गिरी कार में सवार लोगों के शव मिल गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दे दिए जाएंगे।

पर्वतारोहण टीम ने चलाया था सर्च अभियान

मृतकों की पहचान चालक विक्रम सिंह (32) पुत्र गोपाल निवासी गांव और डाकघर उलांसा तहसील भरमौर, प्यार चन्द (30) पुत्र प्रीतम चंद निवासी गांव सुलाखर डाकघर उलांसा तहसील भरमौर और कमल शर्मा (28 ) पुत्र जगदीश चंद निवासी गांव और डाकघर उलांसा के रूप में हुई है। (Road Accident in Chamba) पुलिस को शनिवार शाम को कार के रावी नदी में गिरने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी।

रात को जलस्तर था अधिक

पर्वतारोहण टीम के साथ सर्च अभियान छेड़ा गया, लेकिन, रात व रावी नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण कोई सुराग नहीं लग पाया था। रविवार सुबह दोबारा सर्च अभियान शुरू हुआ और तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए।

Road Accident in Chamba

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular