Homeराज्यहिमाचल प्रदेशहिमाचल में पेट्रोल का शतक, 7 दिन में 5 रुपये बढ़े Petrol...

हिमाचल में पेट्रोल का शतक, 7 दिन में 5 रुपये बढ़े Petrol Century In Himachal

आज समाज डिजिटल, शिमला:
Petrol Century In Himachal: देश के पांच राज्यों में चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल ने शतक जमा दिया है। पेट्रोल का ये शतक भी नॉटआउट है। 7 दिनों में पेट्रोल के दाम में पांच रुपये इजाफा हो चुका है। शिमला में एक बार फिर से पेट्रोल के दाम 100 रुपये लीटर पार कर गए हैं। मंगलवार को पेट्रोल के दामों में 78 पैसे का इजाफा हुआ है और शिमला में अब पेट्रोल 100.47 पैसे प्रति लीटर मिल रहा है।

पेट्रोल के साथ महंगाई की मार Petrol Century In Himachal

Petrol rates
Petrol rates

हिमाचल में पेट्रोल के दाम में कुल 4.80 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है। ऐसे में महंगाई की मार भी पड़ने लगी है। हिमाचल में भी 22 मार्च से लेकर अब तक सातवीं बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए हैं, जिससे लोगों में रोष है। कांगड़ा के धर्मशाला में पेट्रोल 99.56, डीजल 83.98 बिक रहा है।

घरेलू गैस सिलेंडर भी महंगा Petrol Century In Himachal

गौरतलब है कि 22 मार्च को राजधानी में पेट्रोल की कीमत 96.55 रुपये और डीजल की कीमत 81.06 प्रति लीटर पहुंच थी, जो अब 100 का आंकड़ा पार कर चुकी है। शिमला जिला के रोहड़ू में पेट्रोल 101 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। अहम बात यह है कि शिमला में सिलेंडर के दाम पहले ही 1050 रुपए प्रति सिलेंडर पहुंच गए है। अब हर रोज पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी आम आदमी का बजट बिगाड़ रही है।

READ ALSO : ट्राले से टकराई कार, दंपति की मौत, बेटा घायल Accident In Jhajjar

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular