Homeराज्यहिमाचल प्रदेशनाहन में अब नहीं होगी पार्किंग की समस्या, 14 अप्रैल को डॉ....

नाहन में अब नहीं होगी पार्किंग की समस्या, 14 अप्रैल को डॉ. बिंदल करेंगे बस स्टैंड की बहुमंजिला पार्किंग का उद्घाटन Parking Problem in Nahan

रमेश पहाड़िया,नाहन:

Parking Problem in Nahan: विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. राजीव बिन्दल 14 अप्रैल को नाहन के बस स्टैंड परिसर में 5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित बहुमंजिला पार्किंग का उदघाटन करेगे। (Parking Problem in Nahan)इसी दिन बस अड्डा परिसर में संविधान निर्माता डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी किया जाएगा। डा. राजीव बिंदल ने आज सोमवार को नवनिर्मित बस अड्डा पार्किंग स्थल का हिमाचल पथ परिवहन निगम व अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।

भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति स्थापना स्थल का किया निरीक्षण

उन्होंने भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति स्थापना स्थल का निरीक्षण भी किया। डा. बिंदल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि 14 अप्रैल डॉ. भीम राव अम्बेडकर की जयंती के दिन को हम सामाजिक समरसता के रूप में मना रहे हैं।(Parking Problem in Nahan) इस दिन जहां बाबा साहेब की प्रतिमा का नाहन बस स्टैंड में अनावरण होगा वहीं धरोहर नाहन शहर के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार द्वारा नाहन के इतिहास में पहली बार निर्मित 5 मंजिला पार्किंग जन समर्पित होगी। उन्होंने कहा कि 200 वाहनों से उपर की क्षमता वाला यहा पार्किंग स्थल जिला मुख्यालय नाहन के अत्यंत लाभप्रद सिद्ध होगा।

कई स्थानों पर किया जा रहा नये पर्किंग स्थलों का निर्माण 

नाहन शहर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए कई स्थानों पर पार्किंग स्थलों को निर्मित कर जन समर्पित किया जा चुका है।(Parking Problem in Nahan) शहर की बढ़ती जरूरत को देखते हुए कई स्थानों पर नये पर्किंग स्थलों का निर्माण किया जा रहा है जिसमें पक्का तालाब के साथ बन रही नगर परिषद की पार्किंग भी भी शामिल है। इस अवसर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, महामंत्री तपेन्द्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आर.आर शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के अनवर अली, के अलावा सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular