Homeराज्यहिमाचल प्रदेशरोड रेज: रेवाड़ी के युवकों की दादागिरी, बस रोककर चाबियां निकालीं, हाथापाई

रोड रेज: रेवाड़ी के युवकों की दादागिरी, बस रोककर चाबियां निकालीं, हाथापाई

आज समाज डिजिटल, Mandi News:
मंडी के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर बुधवार देर रात रोड-रेज का मामला सामने आया है। इसमें हरियाणा से मनाली घूमने आए युवाओं ने एचआरटीसी की वोल्वो बस हिमधारा के चालक और परिचालक के साथ बदसलूकी और मारने की धमकी दी।

युवक हिरासत में मामले की जांच शुरू

युवकों ने सवारियों से भरी बस की चाबी निकालने के बाद चालक के साथ हाथापाई और सरेआम कट्टे से जान से मारने की धमकियां दी। मामले में पुलिस थाना के जांच अधिकारी दिनेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाया है। घटना के कारण बस में बैठी सवारियां 3 घंटों तक परेशान होती रही, जिन्हें उनके गंतव्य के लिए पुलिस द्वारा भेज दिया गया है।

ओवरटेक करते बस को लगी थी रगड़

बुधवार देर रात मंडी जिला के सुंदरनगर में कुल्लू डिपो की एचआरटीसी की बस मनाली से दिल्ली जा रही थी। जब बस नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित महाराणा प्रताप चौक पर पहुंची तो पीछे से आ रही गाड़ी ने मौके पर जगह न होने के बावजूद भी बस से ओवरटेक करने की कोशिश की। इसके उपरांत उक्त हरियाणा नंबर गाड़ी ने गलत दिशा में जाकर बस से ओवरटेक करते हुए हल्की रगड़ लग गई।

5 युवक सवार थे रेवाड़ी वाली गाड़ी में

इस पर गाड़ी में बैठे हरियाणा के रेवाड़ी क्षेत्र के रहने वाले 5 युवक तैश में आ गए और निगम की बस को जबरन रेस्ट हाउस चौक पर फिल्मी अंदाज में रोक दिया गया। युवकों ने मौके पर बस की चाबी को निकाला और हाथापाई करते हुए सरेआम कट्टे से मारने की धमकी देने लगे। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा बीच-बचाव किया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी युवकों को पुलिस थाना सुंदरनगर ले जाया गया।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular