Homeराज्यहिमाचल प्रदेशप्रेमी जोड़े ने जहर निगलकर की आत्महत्या

प्रेमी जोड़े ने जहर निगलकर की आत्महत्या

आज समाज डिजिटल, धर्मशाला:
शहर के कोतवाली बाजार में स्थित एक निजी होटल में ऊना के पंजोआ निवासी महिला और पुरुष ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या की है। पुलिस को कमरे से 5 पेज का एक सुसाइड नोट व सल्फास के खाली पैकेट सहित शराब की एक खाली बोतल भी मिली है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पूछताछ की और क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।
बताया जाता है कि दोनों विवाहित थे। दोनों जिला ऊना के अंब के लडोली पंजोआ के रहने वाले थे। 38 वर्षीय पुरुष राजीव नादौन के नजदीक केंद्रीय विद्यालय में टीचर बताया जा रहा है, जबकि महिला काजल की उम्र 30 वर्ष के आसपास है। उसका पति किसी आॅटोमोबाइल कंपनी में कार्यरत है। महिला की शादी के कुछ दिन बाद ये दोनों संपर्क में आए थे। मृतक व्यक्ति की मां के अनुसार कुछ दिन पूर्व महिला के रिश्तेदारों ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसका बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था, जिसके बाद दोनों के घर पर काफी विवाद हुआ और ये दोनों घर छोड़कर धर्मशाला भाग आए थे।
दोनों ने धर्मशाला के कैंट रोड पर स्थित एक होटल में मंगलवार शाम को कमरा लिया। जब शाम को वेटर ने डिनर के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुलने पर सूचना प्रबंधक के मार्फत होटल मालिक को दी गई। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने होटल के रजिस्टर में दर्ज पते पर उनके परिजनों से संपर्क कर उन्हें बुलाया। बाद में पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में बीते दिन सुबह होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव मिले।

कोट्स
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की पुख्ता जानकारी मिल पाएगी।
– खुशहाल चंद शर्मा, एसपी कांगड़ा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments