Homeराज्यहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश के शिमला में हामलटी खड्ढ में गिरी जीप, चार लोगों...

हिमाचल प्रदेश के शिमला में हामलटी खड्ढ में गिरी जीप, चार लोगों की मौत और एक की हालत गंभीर

आज समाज डिजिटल Shimla News :

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के चौपाल से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। बच्चा होने की खुशी में बेटी को बधाई देने जा रहे पुलबाहल क्षेत्र के एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गयी। जबकि परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है और जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

जीप हामलटी खड्ड में गिराने से चार लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के आठ लोग दो गाड़ियों में सवार हो कर पुलबाहल से ग्राम पंचायत देइया के चीलराना गाँव जा रहे थे। बोलेरो जीप में पांच लोग सवार थे, जबकि मारुति कार में तीन लोग सवार थे। इस दौरान नेरवा-चौपाल मुख्य सड़क मार्ग पर नेवटी के समीप बोलेरो जीप हादसे का शिकार होकर करीब तीन सौ मीटर नीचे हामलटी खड्ड में जा गिरी। बोलेरो के पीछे मारुति कार में चल रहे परिवार के सदस्यों ने बताया कि बाइक को बचाने के चक्कर में जीप का चालक संतुलन खो बैठा और जीप बिना कहीं टकराये करीब तीन सौ मीटर नीचे हामलटी खड्ड में जा गिरी।

मृतकों की पहचान पदम सिंह (55), उनकी पत्नी सीमा देवी (42), पन्ना देवी (54) और सुनीता (50) के रूप में हुई है।अधिकारियों ने बताया कि पन्ना देवी के पति रूप सिंह (57) गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नेरवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें : सेब व्यापारी को लूटकर भागी थी महिलाएं, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंदिर से भगवान गरुड़ की मूर्ति तोड़कर ले गए चोर, मंदिर के पुजारी को जमकर पीटा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular