Homeराज्यहिमाचल प्रदेशकिन्नौर के 4 मकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान Fire...

किन्नौर के 4 मकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान Fire in Kinnaur

Fire in Kinnaur

आज समाज डिजिटल, शिमला:
Fire in Kinnaur : किन्नौर के सापनी गांव के करीब 4 मकानों में आग लग गई। प्रशासन को इस आग की सूचना सुबह नौ बजे मिली थी। इसके बाद अग्निशमन टीम घटना स्थल पर पहुंची। तब ही से इस आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक आग काफी प्रचंड है, इस कारण बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

करीब चार मकानों में लगी आग

जनजातीय जिला किन्नौर के कल्पा खंड के तहत सापनी गांव में करीब चार मकानों में आग लगी है। ऐसे में ग्रामीणों को आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। डीसी किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने बताया कि रविवार सुबह करीब 9:30 बजे के आसपास सापनी के ग्रामीणों ने सुचना दी कि सापनी गांव के मध्य करीब 3 से 4 मकानों में आग लग गई है। यह आग काफी भयंकर है और इस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में प्रशासन की ओर से दमकल विभाग को मौके पर भेजा गया। आग पर काबू पाने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं। ग्रामीण भी लगातार आगजनी पर काबू पाने के लिए सहायाता कर रहे हैं।

अधिकारियो को निर्देश

सापनी गांव में इस आग के आंकलन के तुरंत बाद पीड़ितों को नियमानुसार फोरी राहत देने के भी अधिकारियो को निर्देश दिए गए हैं। फिलहाल प्रशासन की टीम जल्द से जल्द आग पर काबू पाने में जुटी हुई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। साथ ही जान माल की कितनी हानि हुई है इसकी भी पड़ताल की जा रही है।

Fire in Kinnaur

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular