Homeराज्यहिमाचल प्रदेशFight in Shaktipeeth Jwalamukhi Temple कई लोग घायल

Fight in Shaktipeeth Jwalamukhi Temple कई लोग घायल

पंजाब के अमृतसर के मजीठा से आए श्रद्धालुओ व मंदिर कर्मियों और सुरक्षा गार्ड में हुआ टकराव
आज समाज डिजिटल, धर्मशाला:

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगडा के सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी में पंजाब के अमृतसर के मजीठा से आए यात्रियों व मंदिर के पुजारी व सुरक्षा गार्ड के साथ आपसी मारपीट से कई लोगों को चोटें लगीं। जिससे नगर में माहौल तनावपूर्ण हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर में शयन आरती के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब पंजाब के अमृतसर के मजीठा से आए यात्रियों व मंदिर में तैनात पुजारी और सुरक्षा गार्ड के साथ कहासुनी हो गई। जिससे मंदिर परिसर में दोनों पक्ष पंजाब से आए श्रद्धालु और शयन आरती करवा रहे पुजारी के बीच मारपीट की नौबत आ गई।

श्रद्धालुओं ने यह आरोप लगाया

श्रद्धालुओं का आरोप था कि यहां दर्शनों के उन्हें मंदिर बंद करने के समय को लेकर कोई जानकारी नहीं थी। वह लोग चाहते थे कि शयन आरती को देखें। ड्यूटी पर तैनात पुजारी और सुरक्षाकर्मियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। जिसका उन्होंने विरोध किया तो नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जिससे दोनों ही पक्षों को चोटें भी लगीं।

बस अड्डे पर दोबारा हुई मारपीट

घायल लोग अपना उपचार कराने के लिए बस अड्डे पर पहुंचे ही थे कि पीछे से मंदिर में शयन आरती कर रहे पुजारी और गार्ड के साथ कुछ समर्थक वहां पहुंच गए । दोनों पक्षों में यहां एक बार दोबारा मारपीट हो गई। इस दौरान वहां जुटे लोगों ने श्रद्धालुओं को बुरी तरह पीटा। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास जारी थे। ज्वालामुखी थाना से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों की शिकायतें आई हैं। जांच के बाद ही मामला दर्ज होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments