Homeराज्यहिमाचल प्रदेशआम आदमी पार्टी की जबना और रजनीश को कांग्रेस ने सौंप दिए...

आम आदमी पार्टी की जबना और रजनीश को कांग्रेस ने सौंप दिए पद Congress Made Jabna-Rajneesh Official

Congress Made Jabna-Rajneesh Official

HEADLINES : 

  • रजनीश बोले- बड़ी देर कर दी मेहरवां आते-आते
  • 5 अप्रैल को दोनों हुए थे आम आदमी पार्टी में शामिल

आज समाज डिजिटल, मंडी:
Congress Made Jabna-Rajneesh Official : आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश में चहलकदमी दूसरी पार्टियों को किस प्रकार छका रही हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कांग्रेस छोड़कर पांच अप्रैल को आम आदमी पार्टी का झाड़ू पकड़ने वाले दो कार्यकर्ताओं को पार्टी ने पद सौंप दिए। मामला प्रकाश में आने के बाद ये आदेश वापस भी ले लिए गए।
5 अप्रैल को जबना चौहान और रजनीश सोनी ने आम आदमी पार्टी में ज्वाइन की थी। 8 अप्रैल को देर शाम को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इन्हें अपना पदाधिकारी बना डाला। जबना चौहान के अलावा नेरचौक निवासी रजनीश सोनी नगर परिषद नेरचौक के चर्चित पार्षद रह चुके हैं।

उन्होंने 5 अप्रैल को कांग्रेस को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। इन्हें मंडी जिला कांग्रेस कमेटी का महासचिव बनाया गया है, जबकि जबना चौहान को मंडी जिला कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

पार्टी नाचन से उम्मीदवार बना रही थी जबना को

जबना चौहान को लेकर एक बात बड़ी स्पष्ट सी नजर आ रही थी कि कांग्रेस पार्टी उसे नाचन से अपना उम्मीदवार बनाना चाहती थी और एक चर्चित महिला चेहरे पर दांव खेलना चाह रही थी, लेकिन जबना को समय रहते अपनी ओर खींचने में नाकाम रही कांग्रेस ने उस वक्त उसे अपना पदाधिकारी बनाया है, जब वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने भी जबना चौहान को इसी मंशा से अपनी पार्टी मेूं शामिल किया है। दरअसल, जानकारी मिली है कि जो लिस्ट पार्टी ने जारी की है, उसमें शामिल नाम काफी समय पहले पार्टी हाईकमान को भेजे गए थे, लेकिन पार्टी ने लिस्ट जारी करने में काफी देर कर दी।

मैं केवल आप की कार्यकर्ता: जबना

जबना चौहान ने कहा कि जो लिस्ट जारी हुई है, उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मैंने हाल ही में आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया है और मैं एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हूं। कांग्रेस ने किस आधार पर मुझे अपना पदाधिकारी बनाया है। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बारे में कांग्रेस के नेता ही सही ढंग से बता पाएंगे।

बड़ी देर कर दी मेहरवां आते-आते: रजनीश

नेरचौक नगर परिषद के चर्चित पार्षद रह चुके रजनीश सोनी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि बड़ी देर कर दी मेहरवां आते-आते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से तंग आकर उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है और अब कांग्रेस पद का लालच दे रही है। यदि समय रहते सबकुछ संभाला होता तो शायद आज ये नौबत नहीं आती, दूसरे दल में जाने के बाद कांग्रेस ने जो मान-सम्मान दिया है, उसके लिए उनका आभार।

Congress Made Jabna-Rajneesh Official

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular