Homeराज्यहिमाचल प्रदेशCM Flagged off 15 vehicles: मुख्यमंत्री ने ठोस अपशिष्ट के परिवहन के...

CM Flagged off 15 vehicles: मुख्यमंत्री ने ठोस अपशिष्ट के परिवहन के लिए 15 वाहनों को झण्डी दिखाकर किया रवाना

आज समाज डिजिटल, शिमला:

CM Flagged off 15 vehicles: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को यहां शिमला शहर के ठोस अपशिष्ट के परिवहन के लिए शिमला स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत खरीदे गए 15 वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इन वाहनों से कचरे को निष्पादन क्षेत्र तक ले जाने की सुविधा मिलेगी।

नगर निगम शिमला को 34 में से 15 वाहन मिले

उन्होंने कहा कि नगर निगम शिमला को 34 वाहनों में से 15 वाहन प्राप्त हो गए हैं और शीघ्र ही शेष वाहन भी मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि कचरे के कुशल प्रबन्धन और ट्रैकिंग के लिए इन वाहनों में जीपीएस की सुविधा भी है। जयराम ठाकुर ने कहा कि यह वाहन 5.44 करोड़ रुपए की लागत से खरीदे गए हैं। इन वाहनों को नगर निगम शिमला के विभिन्न वार्डों में तैनात किया जाएगा।

मौके पर यह रहे उपस्थित

मुख्यमंत्री ने कहा कि कचरा संग्रहण वाहनों में गीले और सूखे कचरे को अलग-अलग डिब्बों में एकत्रित किया जाएगा। प्रत्येक वाहन में एक अलग से संग्रहण टैंक भी लगाया गया है। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, विधायक सुरेन्द्र शौरी, नगर निगम शिमला की महापौर सत्या कौण्डल, उप-महापौर शैलेन्द्र चौहान, पार्षदगण, नगर निगम शिमला के आयुक्त आशीष कोहली भी उपस्थित थे।

Read Also: Make Green Chilli Pickle : घर में बनाएं हरी मिर्च का अचार, महीनों तक नहीं होगा खराब, नाश्ते से लेकर दोपहर के खाने तक में आएगा स्वाद

Read Also: आर्य महिला कॉलेज का बी. कॉम पहले, तीसरे व पाँचवे स्मैस्टर का नतीजा रहा शानदार: Arya Mahila College B. Com 1st, 3rd and 5th Result

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular