Homeराज्यहिमाचल प्रदेशशिमला की खाई में गिरी बोलेरो, 2 के सुहाग उजड़े, 3 घायल

शिमला की खाई में गिरी बोलेरो, 2 के सुहाग उजड़े, 3 घायल

* बोलेरो कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी *हादसे में दो बहनों के सुहाग उजड़ गए

आज समाज डिजिटल, शिमला:
यहां एक हादसे में दो बहनों के सुहाग उजड़ गए। हादसा शिमला से 80 किमी दूर कुमारसेन में हुआ। सुबह नेशनल हाईवे 5 पर कुमारसेन के रीढ़ी खड्ड के पास बोलेरो कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे सीमा और कातला नाम की दोनों सगी बहनों का सुहाग उजड़ गया।

गाड़ी चला रहा युवक घायल

गाड़ी चलाने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों का शिमला में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह गाड़ी सवार लोग उपचार के लिए सोलन के कुमारहट्टी अस्पताल जा रहे थे। हादसे में मृतक की पहचान रामपुर के करैरी निवासी बोजराज (54) और तकलेच निवासी मोहन लाल (64) के तौर पर हुई है। चालक कार्तिक (19) पुत्र बोजराज और सीमा निवासी करैरी, सीमा पत्नी बोजराज (38) और कातला (58) पत्नी मोहन लाल हादसे में घायल हुए हैं।

हादसे का कारण ढूंढ रही पुलिस

बोजराज, सीमा और कार्तिक तीनों रविवार शाम बोलेरो (Bolero Fell in The Ditch of Shimla)लेकर पहले मोहन लाल के घर गए। वहां से गाड़ी में मोहन लाल और उनकी पत्नी कातला लेकर जा रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार गए। बोजराज की मौके पर मौत हो गई, जबकि मोहन लाल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सीमा की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। चालक को भी काफी गंभीर चोट आई हैं, जबकि कातला की टांग टूट गई है। पुलिस दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Read Also : अंग्रेजी शराब और कड़वी, 150 रुपये प्रति बोतल बढ़ाए, देसी सस्ती

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular